Sunday, November 27, 2022
Homeबॉलीवुड‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद आमिर खान ने लिया ब्रेक, 2 महीने...

‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद आमिर खान ने लिया ब्रेक, 2 महीने के लिए अमेरिका जाने का लिया फैसला

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood News :

Aamir Khan takes a break after ‘Laal Singh Chaddha’ to spend 2 months in US : अभिनेता के साथ-साथ फिल्म निर्माताओं को आमिर खान और करीना कपूर अभिनीत फिल्म लाल सिंह चड्ढा से काफी उम्मीदें थीं। हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ के हिंदी रीमेक को फिल्म समीक्षकों ने खूब सराहा, कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी फिल्म की तारीफ की लेकिन बहिष्कार के चलते फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इसी बीच खबर आ रही है कि आमिर करीब दो महीने के लिए यूएस जा रहे हैं।

‘लाल सिंह चड्ढा’ साल 2022 की बड़ी फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा थी, लंबे समय बाद आमिर खान को पर्दे पर देखने की उत्सुकता भी थी। रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज हुई फिल्म को लेकर उम्मीद थी कि त्योहार और स्वतंत्रता दिवस की छुट्टियों के कारण बड़ी संख्या में दर्शक सिनेमाघरों का रुख करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

आमिर खान ब्रेक लेना चाहते हैं

‘लाल सिंह चड्ढा’ का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 45.83 करोड़ रहा। आमिर खान, करीना कपूर खान, नागा चैतन्य, मोना सिंह स्टारर फिल्म को बायकॉट की वजह से खासा नुकसान उठाना पड़ा। आमिर खान दो महीने अमेरिका में बिताएंगे। खबर के मुताबिक मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान पिछले तीन साल अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में पूरी तरह इन्वॉल्व रहे। आमिर खान अब अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट को हाथ लगाने से पहले कुछ समय आराम करना चाहते हैं।

अगली फिल्म से पहले आराम के मूड में आमिर

माना जा रहा है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रदर्शन से निराश आमिर खान अब अगले कुछ हफ्ते इंटरनेशनल सेक्टर में रिलीज प्लान करना चाहते हैं और साथ ही लंबे समय बाद ब्रेक का आंनद उठाना चाहते हैं। कहा जा रहा है कि आमिर खान जब अपनी छुट्टियां बिताकर लौटेंगे तब अगली फिल्म की तैयारी में लग जाएंगे।

अगली फिल्‍म होगी स्‍पोर्ट्स ड्रामा

खबरों की माने तो आमिर एक स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए ‘शुभ मंगल सावधान’ के डायरेक्टर आर एस प्रसन्ना के साथ काम करने वाले हैं। ये फिल्म साल 2018 में आई स्पैनिश फिल्म Campeones से प्रेरित है। फिल्म एक बॉस्केटबाल कोच के ईर्द गिर्द है जो स्पेशल ओलंपिक के लिए इंटलेक्चुअली डिसएबल्ड खिलाड़ियों की एक टीम बनाता है। बताया जा रहा है कि इसकी शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी।

ये भी पढ़ें : नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फिल्‍म ‘हड्डी’ से फर्स्‍ट लुक आया सामने, देखकर फैंस को लगेगा झटका

ये भी पढ़ें : आशीष शर्मा की फिल्म ‘हिंदुत्व’ का मोशन पोस्टर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Connect With Us : Twitter, Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular