Friday, February 3, 2023
Homeबॉलीवुडहॉलीवुड एक्ट्रेस ऐनी हेचे का हुआ निधन, प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट शेयर...

हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐनी हेचे का हुआ निधन, प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट शेयर कर ऐनी को श्रद्धांजलि दी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Hollywood News : 

AActor Anne Heche dead after car crash and Priyanka Chopra pays tribute : हॉलीवुड स्टार ऐनी हेचे का 53 साल की उम्र में निधन हो गया है। एक हफ्ते से वह लगातार मौत और जिंदगी के बीच जंग लड़ रही थीं। उनके निधन से हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड सितारे और फैंस काफी दुखी हैं। ऐनी हेचे के निधन की खबर मिलने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी उनके निधन पर दुख जताया और पोस्ट शेयर कर ऐनी को श्रद्धांजलि दी।

आपको बता दें कि 5 अगस्त को लॉस एंजेलिस में ऐनी की कार एक जलती हुई इमारत से टकरा गई थी, जिससे घर के कई हिस्सों में भी आग लग गई थी। इस हादसे में ऐनी भी झुलस गई थी और उसे पिछले पांच दिनों से लाइफ सपोर्ट पर रखा गया था। बाद में खबरें आईं कि उनके दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है, वह कोमा में हैं। अब उनके निधन की खबर से हर कोई दुखी है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टा पर ऐनी को याद करते हुए लिखा “आपके साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात थी। मेरे दिल में आपके लिए हमेशा खास जगह रहेगी।”

ऐनी हेचे के एक रिप्रेजेंटेटिव ने बयान देकर उनकी निधन की पुष्टी की। इसके साथ ही उनकी फैमिली और दोस्तों ने उन्हें श्रद्धांजलि करते हुए पोस्ट शेयर किया है।

हेचे के परिवार और दोस्तों की ओर से एक बयान में कहा गया, “आज हमने एक उज्ज्वल प्रकाश, एक दयालु और सबसे हर्षित आत्मा, एक प्यारी माँ और एक वफादार दोस्त खो दिया। ऐनी को बहुत याद किया जाएगा लेकिन वह अपने खूबसूरत बेटों, काम के अपने प्रतिष्ठित शरीर और अपनी भावुक वकालत के माध्यम से जीवित रहेंगी। हमेशा सच्चाई में खड़े रहने, प्यार और स्वीकृति के अपने संदेश को फैलाने की उनकी बहादुरी का प्रभाव स्थायी रूप से बना रहेगा।”

ये भी पढ़ें : सलमान खान पर जिस काले हिरण को मारने का आरोप लगा था अब उसका बनेगा स्टेच्यू , राजस्थान के बिश्नोई समाज ने किया एलान

ये भी पढ़ें : फिल्म लाल सिंह चड्ढा फिर से मुसीबत में फंसी, आमिर समेत फिल्म मेकर्स के खिलाफ FIR दर्ज

Connect With Us : Twitter, Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular