Tuesday, September 27, 2022
Homeबॉलीवुडआलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’ का दमदार ट्रेलर आउट, डार्क कॉमेडी पर बेस्ड...

आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’ का दमदार ट्रेलर आउट, डार्क कॉमेडी पर बेस्ड है फिल्म

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Alia Bhatt Film ‘Darlings’ Trailer Release : आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले कई दिनों से आलिया की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के पोस्टर लॉन्च हुए थे, जिसे देखकर दर्शकों का उत्साह फिल्म के लिए काफी बढ़ गया था। अब इस फिल्म के मेकर्स ने ‘डार्लिंग्स’ का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज कर दिया है। आपको बता दें कि आलिया भट्ट पहली बार प्रोडक्शन की दुनिया में ‘डार्लिंग्स’ से हाथ आजमा रही हैं।

अब हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, ‘बतौर निर्माता मेरी पहली फिल्म!..इतना उत्साहित, नर्वस, रोमांचित, भावुक हूं..इसे आपके साथ साझा करने के लिए’। 2 मिनट और 34 सेकण्ड के इस ट्रेलर में देखा जा सकता है कि पहले आलिया अपने शौहर के जुल्मों को सहती हैं और हर दिन कितनी तकलीफ झेलती हैं। मगर जब वो सहनशीलता से बाहर हो जाती हैं, तो वो वही दर्द उनके शौहर को वापस देती हैं। ये ट्रेलर काफी इमोशनल कर देने वाला है।

आगे बता दें कि ‘डार्लिंग’ की स्टारकास्ट में आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू शामिल हैं। आपको बता दें कि ‘डार्लिंग’ 5 अगस्त 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस फिल्म को आलिया के साथ शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने भी प्रोड्यूस किया है। ‘डार्लिंग’ एक डार्क कॉमेडी फिल्म है, जिसमें दर्शकों को एक मां-बेटी की जिंदगी देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़ें :  शाहरुख खान की फिल्म पठान से दीपिका पादुकोण का लुक आया सामने

ये भी पढ़ें : रकुलप्रीत सिंह के नए गाने ‘माशूका’ का टीजर आउट

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular