Wednesday, February 1, 2023
Homeबॉलीवुडआलिया भट्ट को स्टूडेंट ऑफ द ईयर के लिए मिले थे इतने...

आलिया भट्ट को स्टूडेंट ऑफ द ईयर के लिए मिले थे इतने पैसे, मां सोनी राजदान को लाकर दिया था पैसे

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood News :

Alia Bhatt First Fees For Debut Film Student Of The Year : आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनेत्री ने कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने डियर जिंदगी, गली बॉय, 2 स्टेट्स, गंगूबाई काठियावाड़ी और डार्लिंग्स जैसी कई फिल्में की हैं। आलिया ने अपने करियर की शुरुआत 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी। इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म से वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने भी डेब्यू किया था। आलिया की डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी।

मां सोनी राजदान को लाकर दिया था पैसा 

एक्ट्रेस ने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने डेब्यू फिल्म पर बात की। उन्होंने बताया कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर के लिए उन्हें 15 लाख रुपये मिले थे। उन्होंने आगे कहा- मैंने अपना चेक अपनी मां सोनी राजदान को दिया था। मुझे नहीं पता कि मेरे अकाउंट में कितने पैसे हैं। अभी तक मेरा फाइनेंस मेरी मां देखती हैं। कई बार मेरी टीम ने मुझसे से कहा है कि मुझे अपने फाइनेंस खुद देखना चाहिए। अब मैं मां बनने वाली हूं तो मुझे लगता है कि मुझे अब अपना फाइनेंस देखना चाहिए।

आलिया ने बताया कि मेरा सीए, जो कि मेरे परिवार के दोस्त भी हैं। वो मुझे अक्सर कहते हैं, कि उन्‍हें थोड़े पैसे खर्च करने चाहिए और मुझे अपने पैसे कही इंवेस्ट करने चाहिए। आलिया ने बताया कि उन्होंने अपनी पहली गाड़ी 19 साल की उम्र में खरीद ली थी और 22 साल की उम्र में अपना पहला घर खरीदा था। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया ब्रह्मास्त्र, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, जी ले जरा में नजर आएंगी। एक्ट्रेस हार्ट ऑफ स्टोन से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। एक्ट्रेस इन दिनों रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी के साथ ब्रह्मास्त्र की प्रमोशन में बिजी हैं।

ये भी पढ़ें : फिल्म दोबारा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दूसरे दिन का, बिजनेस में हुआ इजाफा, जानें कलेक्शन

ये भी पढ़ें : मुनव्वर फारूकी का लेटेस्ट सॉन्ग ‘ख्वाब’ रिलीज, ये गाना उनके करियर की जर्नी को दर्शाता है

Connect With Us : Twitter, Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular