Wednesday, September 28, 2022
Homeबॉलीवुडअल्लू अर्जुन ने शराब ब्रांड के ऑफर को ठुकराया, इस फैसले से...

अल्लू अर्जुन ने शराब ब्रांड के ऑफर को ठुकराया, इस फैसले से जीता फैंस का दिल

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : 

Allu Arjun Rejected the offer of the Brand of Liquor : अल्लू अर्जुन साउथ सिनेमा के जाने-माने अभिनेता हैं, जिन्होंने फिल्म ‘पुष्पा’ के जरिए बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ लोगों के दिलों में भी अपनी अलग जगह बनाई। वहीं एक्टर फिल्मों के अलावा फैंस के बीच उनके द्वारा लिए गए फैसलों की वजह से भी चर्चा में बने रहते हैं। कुछ समय पहले खबर आई थी कि अल्लू अर्जुन ने पान मसाला ब्रांड के करोड़ों के ऑफर को ठुकरा दिया है। वहीं अब एक बार फिर एक्टर ने लोगों का दिल जीतने के लिए कुछ ऐसा ही किया है।

शराब ब्रांड के ऑफर को ठुकराया

साउथ सिनेमा के कॉलमनिस्ट मनोबाला विजयबलन की मानें तो अल्लू अर्जुन ने एक शराब ब्रांड के ऑफर को ठुकराया है। वैसे ब्रांड एंडोर्समेंट के बदले अल्लू अर्जुन 7.5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं, लेकिन इस विज्ञापन के लिए उन्हें10 करोड़ रुपये मिल रहे थे, फिर भी उन्होंने इसे करने से साफ इंकार कर दिया है।

सोशल मीडिया पर जैसे ही इस खबर की जानकारी सामने आई वैसे ही लोग अल्लू अर्जुन की खूब तारीफ करने लगे। इतना ही नहीं लोग अल्लू अर्जुन को असली हीरो बता रहे हैं।

बहरहाल, ‘पुष्पा’ फिल्म के सुपरहिट होने के बाद अल्लू अर्जुन को कई ब्रांड की तरफ से ऑफर मिलते रहते हैं, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू अर्जुन का नियम है कि वो ऐसे किसी भी ब्रांड के ऑफर को स्वीकार नहीं करेंगे जिससे लोगों को नुकसान पहुंचता हो। अल्लू अर्जुन के चाहने वाले ‘पुष्पा 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : मौनी रॉय ने थाई हाई स्लिट गाउन में सिजलिंग पोज कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया

ये भी पढ़ें : सलमान खान विशाखापट्टनम में इंडियन नेवी से मिलने पहुंचे, भाईजान ने जवानों के साथ समय बिताया और खूब मस्ती की

Connect With Us : Twitter, Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular