Monday, September 26, 2022
Homeबॉलीवुडअमेरिकी गायिका मैरी मिलबेन भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस समारोह में शिरकत...

अमेरिकी गायिका मैरी मिलबेन भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस समारोह में शिरकत करेंगी

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

American singer Mary Milben to attend India’s 75th Independence Day celebrations : इस साल भारत अपना 75वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। यह स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया जाएगा। ऐसे में सभी के अंदर जश्न का माहौल है। ऐसे में अब खबर है कि अफ्रीकी अमेरिकी गायिका मैरी मिलबेन देश की आजादी की 75वीं वर्षगांठ के समारोह में शिरकत करेंगी।

‘ओम जय जगदीश हरे’ और ‘जन गण मन’ के गायन के लिए मशहूर मिलबेन ने एक बयान में कहा,कि “डॉ. मार्टिन लूथर किंग जूनियर के नक्शेकदम पर चलते हुए मैं भारत की आजादी की 75वीं वर्षगांठ के जश्न के लिए सांस्कृतिक राजदूत के रूप में संयुक्त राज्य का प्रतिनिधित्व करने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं।”

मिलबेन पहली ऐसी अमेरिकी कलाकार हैं, जिन्हें स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए आईसीसीआर (ICCR) द्वारा भारत में आमंत्रित किया गया है। इस खास मौके पर मिलबेन ने कहा कि, “मैं इस संपन्न मातृभूमि, दुनिया भर में भारत और भारतीय समुदायों के साथ अपने सार्थक संबंधों का जश्न मनाने और भारत की स्वतंत्रता के इस महत्वपूर्ण मौके पर संयुक्त राज्य अमेरिका और भारत के बीच महत्वपूर्ण लोकतांत्रिक गठबंधन को उजागर करने के लिए रोमांचित हूं।”

ये भी पढ़ें : फिल्म लाइगर का गाना ‘आफत’ रिलीज हो गया, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है

ये भी पढ़ें : पलक तिवारी ने मरून कलर की शॉर्ट वन पीस ड्रेस में करवाया फोटोशूट फोटोग्राफर डब्‍बू रतनानी से

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular