Wednesday, February 1, 2023
Homeबॉलीवुड'गदर 2' में अमीषा पटेल और सनी देओल फिर दिखेंगे साथ, शूटिंग...

‘गदर 2’ में अमीषा पटेल और सनी देओल फिर दिखेंगे साथ, शूटिंग से जुड़ी तस्वीरें हुई वायरल

- Advertisement -

बॉलीवुड:(Photos or videos related to the shooting of ‘Gadar 2’ are going viral): सनी देओल (Sunny Deol) एक बार फिर गदर मचाने को तैयार हैं, लेकिन दुश्मन पहले से काफी ज्यादा खतरनाक है। देश के बंटवारे पर बनी ‘गदर’ की कहानी, गानों और सकीना के लिए तारा सिंह की मोहब्बत ने लोगों का दिल जीत लिया था। इसलिए, फिल्म मेकर्स ने लीड स्टारकास्ट में कोई बदलाव नहीं किया है।

आपको बता दे कि अमीषा पटेल और सनी देओल एक बार फिर सकीना और तारा सिंह के रोल में दिखेंगे और दोनों ने यह रोल प्ले करने के लिए मेकर्स से अच्छी-खासी फीस भी चार्ज की है। सनी देओल और अमीषा पटेल के बिना ‘गदर 2’ की कल्पना करना भी मेकर्स के लिए मुमकिन नहीं था। दर्शक उनके बीच ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को अब तक भूल नहीं पाए हैं, इसलिए ‘गदर 2’ की शूटिंग से जुड़ी तस्वीरें या वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

फिल्म में सकीना के रोल के लिए 2 करोड़ रुपये फीस दी गयी

खबरों की मानें, तो सनी देओल ने एक बार फिर तारा सिंह का रोल निभाने के लिए 5 करोड़ रुपये लिए हैं। 46 साल की अमीषा पटेल ‘गदर 2’ से एक बार फिर अपना जादू बिखेरने को तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस ने सकीना के रोल के लिए 2 करोड़ रुपये फीस के तौर पर लिये है।

सकीना और तारा सिंह के बेटे ‘जीते’ का रोल एक बार फिर उत्कर्ष शर्मा निभाएंगे। ‘गदर’ का वह प्यारा सा बच्चा अब गबरू जवान बन गया है। वे ‘गदर 2’ में पापा सनी देओल के साथ दुश्मनों को धूल चटाते नजर आएंगे। उन्हें फिल्म मेकर्स ने 1 करोड़ रुपये फीस के तौर पर दी है।

‘गदर 2’ इसी साल 11 अगस्त को होगी रिलीज 

बता दे कि सिमरत कौर का भी ‘गदर 2’ में अहम रोल है, जिसके लिए मेकर्स ने उन्हें 80 लाख रुपये में साइन किया है। लव सिन्हा ने भी ‘गदर 2’ में एंट्री की है। खबरों की मानें, तो मेकर्स ने उन्हें 60 लाख रुपये फीस के तौर पर दी है। ‘गदर 2’ को अनिल शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं।

जिसे इसी साल 11 अगस्त को रिलीज करने की योजना है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की ‘एनिमल से टकराएगी। देखना है अब ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस और लोगो के दिल को कितना लुभाती हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular