Monday, August 8, 2022
Homeबॉलीवुड'लाइगर' फिल्म से अनन्या का फर्स्ट लुक आउट, अनन्या पांडे 'लाइगर' से...

‘लाइगर’ फिल्म से अनन्या का फर्स्ट लुक आउट, अनन्या पांडे ‘लाइगर’ से साउथ इंडस्ट्री में कदम रखेगी

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News :

Ananya First Look Out From Movie ‘Liger’ : साउथ इंडस्ट्री के सुपरहिट अभिनेता विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर चर्चा में हैं। धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही इस फिल्म की चर्चा काफी समय से हो रही है। साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जंग के बीच इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। एक तरफ जहां विजय इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। वहीं अनन्या पांडे भी ‘लाइगर’ से साउथ इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। फिल्म जहां 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, वहीं निर्माताओं ने आज फिल्म ‘अकड़ी पकड़ी’ का एक नया पोस्टर जारी किया है।

अनन्या का फर्स्ट लुक आउट

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे फिल्म ‘लाइगर’ में पहली बार स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे। पिछले दिनों फिल्म से साउथ सुपरस्टार का लुक सामने आने के बाद, आज जारी किए गए पोस्टर से आखिरकार अनन्या पांडे के लुक का भी खुलासा हो गया है। आज यानी 6 जुलाई को, निर्माता करण जौहर और विजय देवरकोंडा ने फिल्म के एक नए गाने, ‘अकड़ी पकड़ी’ का पहला पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर के साथ ही ‘अकड़ी पकड़ी’ के टीजर और रिलीज डेट का खुलासा भी हो गया है। जहां गाने का टीजर शुक्रवार 8 जुलाई को रिलीज होगा, वहीं फिल्म का पूरा गाना 11 जुलाई को रिलीज किया जाएगा।

लाइगर में जहां विजय देवरकोंडा को एक मार्शल आर्ट फाइटर के रूप में दिखाया गया है तो वहीं दिग्गज मुक्केबाज माइक टायसन इस फिल्म में उनके प्रतिद्वंद्वी के रूप में दिखाई देंगे। इसलिए यह फिल्म काफी चर्चा में है। तेलुगू सिनेमा में अनन्या पांडे और माइक टायसन की यह पहली फिल्म है।

Also Read : पिंक साड़ी में नोरा फतेही की अदाएं, ब्लाउज की डिजाइन पर अटकीं सभी की निगाहें

Also Read : ऊपर से नीचे तक सिल्वर लुक में सोनाक्षी सिन्हा, एक्ट्रेस का ऐसा लुक पहले कभी नहीं देखा

Connect With Us : TwitterFacebook
SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular