Monday, September 26, 2022
Homeबॉलीवुड‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे गाने ‘देवा-देवा’ का टीजर रिलीज, अद्भुत रोशनी के इर्द-गिर्द...

‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे गाने ‘देवा-देवा’ का टीजर रिलीज, अद्भुत रोशनी के इर्द-गिर्द दिखे रणबीर कपूर

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Brahmastra Deva Deva Song Teaser Out : दर्शकों को इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का बेसब्री से इंतजार है, जिसका ट्रेलर और एक गाना पहले ही रिलीज हो चुका है। आपको बता दें कि ट्रेलर देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है। हाल ही में मेकर्स ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे गाने ‘देवा-देवा’ का टीजर रिलीज किया है। शादी के बाद इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार साथ नजर आने वाले हैं।

देवा देवा गाने का टीजर रिलीज

दरअसल कुछ समय पहले ही ‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे गाने ‘देवा-देवा’ का टीजर सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। जैसा कि आप इस टीजर में देख सकते हैं वीडियो की शुरूआत में रणबीर कपूर मां दुर्गा के पंडाल में सिर झुकाते नजर आए हैं। इसके बाद वो आलिया भट्ट को शक्ति का मतलब समझाने लगते हैं और फिर देवा देवा गाना शुरू होता है। वीडियो में अमिताभ बच्चन की भी झलक दिखाई गई है। ये गाना भगवान शिव पर आधारित है। ‘देवा देवा’ गाने के टीजर को रिलीज के साथ ही 4 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। गाने में अरिजीत सिंह की आवाज सुनने को मिलेगी। ‘देवा देवा’ गाना 8 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है।

आलिया भट्ट और रणबीर की ये फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी। बता दें कि अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इसी साल 9 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागुर्जन, मौनी रॉय और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिका निभाएंगे।

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन, शोक में डूबे फैंस

ये भी पढ़ें : शहनाज गिल कीचड़ में लेट-लेटकर पोज देती नजर आई, कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘स्पा टाइम’

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular