Friday, October 7, 2022
Homeबॉलीवुडकैप्टन चाहत दलाल ने Mrs. Galaxy 2023 का ताज जीता, भारत पहुंचते...

कैप्टन चाहत दलाल ने Mrs. Galaxy 2023 का ताज जीता, भारत पहुंचते ही एयरपोर्ट पर लहराया तिरंगा

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : 

Captain Chahat Dalal won Mrs. Galaxy 2023 title and tricolor hoisted at India airport : भारत के कप्तान चाहत दलाल ने इतिहास रच दिया है। इस साल जून में मिसेज इंडिया की उपविजेता चाहत ने इंटरनेशनल पेजेंट मिसेज गैलेक्सी 2023 का खिताब अपने नाम किया, जिसके बाद अब वह भारत लौट आई हैं। इस दौरान एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं और उन पर गर्व महसूस कर रहे हैं. इतना ही नहीं एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उनका भव्य स्वागत किया गया। इतना ही नहीं उन्होंने एयरपोर्ट पहुंचते ही तिरंगा फहराया और इस दौरान उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनका जोरदार स्वागत किया गया है। कैप्टन चाहत दलाल को देखने के लिए फैन्स उमड़ पड़े। उनकी खूबसूरती सब कुछ बयां कर रही है।
वहीं उन्होंने केक भी काटा और सभी का शुक्रिया भी अदा किया। विरल के इस पोस्ट पर फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी हैं। कई यूजर उन्हें बधाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं महज कुछ ही देर में इस पोस्ट को खूब लाइक्स भी आ गए। बता दें, ये इवेंट अमेरिका के मैकलेन कन्वेंशन सेंटर में हुआ था मिसेज गैलेक्सी 2023 के फिनाले राउंड में 3 स्तर पर कंपीटिशन था।
पहले राउंड की थीम स्विमसूट थी, जिसमें मिसेज दलाल ब्लू स्विमसूट में काफी स्टनिंग लगीं और स्टेज पर बेहतरीन रैंप वॉक किया। ऐसे ही उन्होंने बाकी दो राउंड में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया और इस खिताब को अपने नाम किया। उन्होंने ये ताज पहनकर एक मिसाल कायम की और महिलाओं का हौंसला बढ़ाया। वहीं आज उनके देश लौटने पर हर कोई खुशी जाहिर कर रहा है।
SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular