Thursday, October 6, 2022
Homeबॉलीवुडराजू श्रीवास्तव को जिम में वर्कआउट के दौरान आया हार्ट अटैक, दिल्ली...

राजू श्रीवास्तव को जिम में वर्कआउट के दौरान आया हार्ट अटैक, दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : 

Comedian Raju Srivastava Suffered a heart Attack During a Workout in the Gym : मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा है, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। इस खबर के बाद फैंस के बीच हलचल तेज हो गई है। बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव जब जिम में वर्कआउट कर रहे थे तो उन्हें दिल का दौरा पड़ा, इस दौरान उन्हें भर्ती कराया गया है। इस खबर के बाद परिजन और फैंस परेशान हो गए।

जानकारी सामने आ रही है कि, राजू श्रीवास्तव जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे। इसी दौरान उनके सीने में दर्द हुआ, जिसके बाद वो नीचे गिर गए। राजू श्रीवास्तव को तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया। वहीं राजू श्रीवास्तव के पीआरओ अजीत सक्सेना का कहना है कि, वो दिल्ली में कुछ बड़े नेताओं से मिलने के सिलसिले में रुके हुए थे। बुधवार की सुबह वो जिम करने गए जिसके बाद उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई।

खबर यह भी है कि राजू श्रीवास्तव की सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। आपको बता दें, राजू श्रीवास्तव ने कॉमेडी में काफी नाम कमाया है। वह इस क्षेत्र के बेताज बादशाह हैं। वह कई टीवी शो में भी नजर आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है।

इतना ही नहीं राजू श्रीवास्तव कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज- चैंपियंस’ राजू श्रीवास्तव ने जीता था। इस शो और उनकी काबिलियत से उन्हें घर-घर में पहचान मिली और इसके बाद उन्होंने राजनीति की दुनिया में भी कदम रखा। वहीं आज फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : ‘द कपिल शर्मा शो’ फेम चंदन प्रभाकर बहुत जल्द ही वेब सीरीज के माध्यम से फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगे

ये भी पढ़ें : फिल्म लाल सिंह चड्ढा की टीम ने नेशनल वॉर मेमोरियल पहुंच शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular