Wednesday, February 1, 2023
Homeबॉलीवुड'महाकाल की थाली' वाले ऋतिक रोशन के विज्ञापन पर विवाद में Zomato...

‘महाकाल की थाली’ वाले ऋतिक रोशन के विज्ञापन पर विवाद में Zomato ने मांगी माफी, अपनी सफाई में कही ये बात

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood News :

Company Apologizes for Hrithik Roshan ‘Mahakal Thali’ Ad controversy : बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों बॉयकॉट का ट्रेंड चल रहा है। ऐसे में आए दिन नए विवाद देखने को मिल रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन एक विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं।

ऋतिक रोशन का जोमैटो एड

दरअसल हाल ही में ऋतिक रोशन ने एक फूड कंपनी जोमैटो का विज्ञापन किया। जिसके बाद भारी विवाद खड़ा हो गया। ऋतिक रोशन का Zomato ad‘मन किया, जोमैटो किया’ शीर्षक वाले एड में, ऋतिक कहते हैं कि उन्हें उज्जैन में एक “थाली” (खाने की थाली) थाली खाने का मन हुआ, इसलिए “महाकाल” से ऑर्डर किया।

आपको जानकारी के लिए बता दें, मध्यप्रदेश के उज्जैन स्थित भगवान शिव का महाकालेश्वर या महाकाल मंदिर बारह ज्योतिर्लिंगों में से एक है। हिन्दू धर्म के लिए यह एक पवित्र स्थल है। ऐसे में इस विज्ञापन का हर तरफ विरोध हो रहा है।

कंपनी ने मांगी माफी

विवाद को बढ़ता देख कम्पनी ने ट्वीट कर अपनी तरफ से बात साफ की है। कंपनी ने ट्वीट में लिखा, ‘उज्जैन के विशिष्ट पिन कोड में चला, जिसमें ‘महाकाल रेस्तरां’ के ‘थालियों’ का संदर्भ दिया गया, न कि श्रद्धेय श्री महाकालेश्वर मंदिर का। महाकाल रेस्तरां उज्जैन में सबसे ज्यादा ऑर्डर किए जाने वाले रेस्टोरेंट्स में से एक है और “थाली” ‘महाकाल रेस्तरां’ में इसके मेन्यू में से एक है न कि श्रद्धेय श्री महाकालेश्वर मंदिर।इसके साथ जोमैटो ने माफी भी मांगी।

ये भी पढ़ें : फिल्म दोबारा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दूसरे दिन का, बिजनेस में हुआ इजाफा, जानें कलेक्शन

ये भी पढ़ें : आलिया भट्ट को स्टूडेंट ऑफ द ईयर के लिए मिले थे इतने पैसे, मां सोनी राजदान को लाकर दिया था पैसे

Connect With Us : Twitter, Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular