Wednesday, February 1, 2023
Homeबॉलीवुडफिल्म ‘कठपुतली’ का ट्रेलर रिलीज, सीरियल किलर की तलाश में अक्षय कुमार

फिल्म ‘कठपुतली’ का ट्रेलर रिलीज, सीरियल किलर की तलाश में अक्षय कुमार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood News :

Cuttputlli Trailer Release : अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘कठपुतली’ को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिन इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसके बाद खिलाड़ी कुमार के फैंस उनकी फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए बेताब हो गए। आज यानी 20 अगस्त को फिल्म के मेकर्स ने ‘कठपुतली’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जो सोशल मीडिया पर हिट हो गया है।

कॉप की भूमिका निभाएंगे अक्षय कुमार

2 मिनट 5 सेकेंड के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि खिलाड़ी कुमार कई रहस्यों पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी शहर में हो रही हत्याओं की गुत्थी सुलझाने पर आधारित है। फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे और सीरियल किलर की तलाश में दिन रात काम कर रहे हैं। आपको बता दें कि अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह स्टारर कठपुतली तमिल फिल्म रत्सासन की हिंदी रीमेक है। फिल्म की शूटिंग मसूरी में चल रही है।

2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार आएगी फिल्म

फिल्म की कहानी की बात करें तो तमिल फिल्म रत्सासन एक साइको किलर की कहानी है, जो स्कूल की बच्चियों को अपना शिकार बनाता है। इस फिल्म में लीड किरदार एक्टर विष्णु विशाल ने निभाया था। आप देख सकते हैं कि फिल्म के पोस्टर में हॉरर का तड़का नजर आ रहा है। आगे बता दें कि इस फिल्म को पूजा बैनर तले जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख प्रोड्यूस कर रहे हैं। जबकि बेल बॉटम फेम डायरेक्टर रंजीत एम तिवारी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। ये फिल्म 2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें : सोनम कपूर और आनंद आहूजा के घर किलकारियां गूंजी, सोनम ने बेटे को जन्म दिया, नीतू कपूर ने दी जानकारी

ये भी पढ़ें : फिल्म ‘इमरजेंसी’ से महिमा चौधरी का फर्स्ट लुक आया सामने, इस किरदार में आएंगी नजर

Connect With Us : Twitter, Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular