Monday, September 26, 2022
Homeबॉलीवुडनहीं रहे 'भाबी जी घर पर है' के मलखान, इस वजह से...

नहीं रहे ‘भाबी जी घर पर है’ के मलखान, इस वजह से हुई दीपेश भान की मौत

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Deepesh Bhan Passes Away: टीवी इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका लगा है इंडस्ट्री के लिए एक दुखद खबर है। भाबी जी घर पर हैं फेम अभिनेता दीपेश भान का निधन हो गया है। दीपेश शो में मलखान सिंह के किरदार में नजर आए थे और अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं उनके आकस्मिक निधन की खबर सुनकर हर कोई सदमे में है। दीपेश की मौत के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है लेकिन वह शनिवार की सुबह क्रिकेट खेल रहे थे और अचानक गिर पड़े। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस वजह से हुई दीपेश भान की मौत

शो में अंगूरी भाबी का किरदार निभा रहीं शुभांगी अत्रे ने ई टाइम्स के बात करते हुए कहा कि दीपेश भान की मौत ब्रेन हैमरेज के कारण हुई है। उन्होंने बताया, ”दीपेश भान सुबह एकमद ठीक थे। मैं उनकी बिल्डिंग में ही रहती हूं। आज सुबह वह अपने दोस्तों के साथ अच्छे भले क्रिकेट खेल रहे थे कि तभी अचानक वह जमीन पर गिर पड़े। ऐसे में वहा मौजूद लोगों ने दीपेश को उठाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इसके बाद दीपेश भान को आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पहले हमकों उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया, लेकिन अब जानकारी दी गई है कि दीपेश भान की मौत ब्रैन हेमरेज से हुई है।”

कई शो में कर चुके हैं काम

दीपेश भान कई कॉमेडी शो में काम कर चुके हैं। वह भाबी जी घर पर हैं से पहले एफआईआर, भूतवाला और कॉमेडी क्लब में काम कर चुके हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। इसमें फालतू उटपटांग चटपटी कहानी शामिल है।

ये भी पढ़ें : रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का पहले दिन का कलेक्शन आया सामने, ओपनिंग डे पर किया इतने करोड़ का बिजनेस

ये भी पढ़ें : नुसरत भरूचा ने को-आर्ड सेट पहनकर ढाई कयाकत, फैंस बोले-ग्रेट पिक्चर

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular