Monday, September 26, 2022
Homeबॉलीवुडशाहरुख खान की फिल्म पठान से दीपिका पादुकोण का लुक आया सामने

शाहरुख खान की फिल्म पठान से दीपिका पादुकोण का लुक आया सामने

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Deepika Padukone First Look From Pathaan : जब से शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की अनाउंसमेंट हुई है, फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है। फिल्म का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग लिस्ट में बना हुआ है। फिल्म के सेट से अब तक कई झलकियां सामने आ चुकी हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण की बिकिनी में एक तस्वीर सामने आई थी, जिसे लेकर इंटरनेट पर दावा किया जा रहा था कि यह फिल्म के सेट से लीक हुई झलक है। वहीं, आखिरकार आधिकारिक तौर पर फिल्म से एक्ट्रेस का लुक सामने आ गया है।

दरअसल, खुद दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक मोशन पोस्टर शेयर किया है। पोस्ट में बंदूक से निकलती गोली और फिर इंटेंस लुक में सामने आईं दीपिका पादुकोण की यह झलक देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म में वह बेहद दमदार रोल में दिखेंगी। दीपिका का यह एक्शन अवतार सोशल मीडिया पर सामने आते ही वायरल हो गया है। जाहिर है यह एक्ट्रेस द्वारा निभाया जाने वाला अब तक का सबसे अलग हटकर किरदार होगा। यही वजह है कि कमेंट सेक्शन में फैंस फायर इमोजीस के साथ अपनी एक्साइटमेंट दिखा रहे हैं। इससे पहले एक्ट्रेस की बिकिनी लुक भी काफी वायरल हुई थी, जिसे फिल्म के सेट लीक हुई तस्वीर कहा जा रहा था।

फिल्म पठान शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, क्योंकि इसके जरिए किंग खान करीब 5 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। फिल्म का आधिकारिक तौर पर एक टीजर वीडियो शेयर कर ऐलान किया गया था। टीजर में भी हमें दीपिका की एक झलक देखने को मिली। उनके साथ जॉन अब्राहम भी नजर आए। वहीं सिर्फ शाहरुख खान की आवाज सुनाई दी। मालूम हो कि सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित यह फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस यानी 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ये भी पढ़ें :  ‘स्क्रू ढीला’ टीजर में दिखा टाइगर श्रॉफ का धांसू एक्शन, स्कूल टीचर से फाइटर बनते हुए नजर आये

ये भी पढ़ें : तीसरे दिन ‘शमशेरा’ की कमाई में आया उछाल, फिल्म ने जीता दर्शकों का दिल

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular