Thursday, October 6, 2022
Homeबॉलीवुडवेब सीरीज ‘दिल्ली क्राइम सीजन 2’ का टीजर रिलीज, इस सीरीज को...

वेब सीरीज ‘दिल्ली क्राइम सीजन 2’ का टीजर रिलीज, इस सीरीज को इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड मिला है

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Delhi Crime Season 2 Teaser Out : ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज देखना इन दिनों लोगों की जरूरत बन गया है। यही वजह है कि लोग अपनी पसंदीदा वेब सीरीज के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसी ही एक मोस्ट अवेटेड सीरीज है ‘दिल्ली क्राइम’, जिसके दूसरे पार्ट का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि इसके पहले सीजन को इतनी सफलता मिली थी कि मेकर्स ने इसका दूसरा सीजन लाने की पूरी तैयारी कर ली है। अब हाल ही में ‘दिल्ली क्राइम सीजन 2’ का टीजर रिलीज किया गया है।

आप देख सकते हैं इस टीजर में डीसीपी वर्तिका (शेफाली शाह) इस सीजन में भी बढ़ते क्राइम रेट से परेशान नजर आ रही हैं। टीजर में शेफाली दिल्ली में रहने वाले अमीर और गरीब लोगों के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। गरीब तबका अमीरों के घरों में काम करता है, लेकिन फिर भी दोनों के बीच उनकी कमाई को लेकर एक अलग ही ग्राफ देखने को मिल रहा है। टीजर में शेफाली भी अपने विभाग पर कुछ इल्जाम लगाते नजर आ रही हैं। वहीं परेशान शेफाली भी अपराध खत्म न होने पर निराशा जाहिर करती नजर आई।

बता दें कि दिल्ली क्राइम का पहला सीजन 2012 के निर्भया केस पर आधारित था, लेकिन इस सीजन में दर्शकों को कुछ अलग देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि बेस्ट ड्रामा सीरीज के लिए दिल्ली क्राइम को इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड भी दिया गया था। नेटफ्लिक्स पर दिल्ली क्राइम सीजन 2 का प्रीमियर 26 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर होने वाला है। इस सीरीज को रिची मेहता, कास्टिंग डायरेक्टर राधेश मोरे ने लिखा और निर्देशित किया है।

ये भी पढ़ें : ‘नेशनल फिल्म अवार्ड 2022’ की आज होगी घोषणा, ये फिल्म और कलाकार हैं राष्ट्रीय पुरस्कार के दावेदार

ये भी पढ़ें : अनन्या पांडे ब्लैक फ्रंट कट ड्रेस में नजर आई, एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक इंटरनेट पर छा गया

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular