Monday, January 30, 2023
Homeबॉलीवुडदिलजीत दोसांझ स्टारर ‘जोगी’ का ट्रेलर रिलीज, नेटफ्लिक्स पर होगा प्रीमियर

दिलजीत दोसांझ स्टारर ‘जोगी’ का ट्रेलर रिलीज, नेटफ्लिक्स पर होगा प्रीमियर

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ बॉलीवुड में भी अपने अभिनय और गायकी का लोहा मनवा चुके हैं। उन्होंने अपने अभिनय के दम पर दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। वहीं एक बार फिर से दिलजीत दोसांझ की स्ट्रीमिंग फिल्म ‘जोगी’ का पहला ट्रेलर मुंबई में फिल्म्स डे पर जारी किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है, जो इससे पहले सलमान खान की ब्लॉकबस्टर ‘सुल्तान’ का निर्देशन कर चुके हैं।

JOGI
JOGI

क्या था ऑपरेशन ब्लू स्टार

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 1984 के सिख विरोधी दंगे तब हुए जब इंदिरा गांधी को उनके ही अंगरक्षक सतवंत सिंह और बेअंत सिंह ने ऑपरेशन ब्लू स्टार के बाद गोली मार दी थी, अलगाववादी नेता जरनैल सिंह भिंडरावाले और उनके अनुयायियों को अमृतसर के स्वर्ण मंदिर से निकालने के लिए 1 और 8 जून, 1984 के बीच एक भारतीय सैन्य कार्रवाई की गई।

नेटफ्लिक्स पर इस दिन होगा प्रीमियर

वहीं अपनी इस फिल्म को लेकर एक कार्यक्रम के दौरान दोसांझ ने कहा, “एक अभिनेता के रूप में आप अपने द्वारा निभाए गए चरित्र के साथ विकसित होना चाहते हैं। मेरे द्वारा निभाई जाने वाली प्रत्येक भूमिका मुझे अंदर से विकसित होने में मदद करती है। मेरा अगर दिल नहीं मानता तो वो  किरदार मैं निभा नहीं पाता।”  ‘जोगी’ 1984 में दिल्ली में स्थापित प्रतिकूल परिस्थितियों में एक अच्छी दोस्ती और साहस की कहानी को उजागर करती है।

यह फिल्म तीन एकीकृत दोस्तों की लड़ाई की भावना की एक रोमांचक, भावनात्मक यात्रा है। फिल्म में मोहम्मद जीशान अय्यूब, कुमुद मिश्रा, हितेन तेजवानी और अमायरा दस्तूर होंगे, और हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित है। ‘जोगी’ का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर 16 सितंबर, 2022 को होगा।

ये भी पढ़ें : आशीष शर्मा की फिल्म ‘हिंदुत्व’ का मोशन पोस्टर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular