Wednesday, February 1, 2023
Homeबॉलीवुडफिल्म 'दोबारा' का बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन खास प्रदर्शन नहीं रहा,...

फिल्म ‘दोबारा’ का बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन खास प्रदर्शन नहीं रहा, कमाई को लग सकता है बड़ा झटका

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood News :

Dobaaraa Box Office Day 1 Collection : बॉलीवुड की तमाम फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष करती नजर आ रही हैं। आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के शो भी फीके पड़ रहे हैं, वहीं इस शुक्रवार तापसी पन्नू की फिल्म ‘दोबारा’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी।

बॉक्स फिल्म क्रिटिक्स ने ‘दोबारा’ को लेकर अच्छे रिव्यूज दिए और स्क्रीनिंग में भी इस फिल्म को काफी पसंद किया गया लेकिन ओपनिंग डे पर ही ये फिल्म ऑफिस पर संघर्ष करती दिखी। ‘दोबारा’ एक साइंस फिक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें टाइम लूप का भी कुछ ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। ‘दोबारा’ रिलीज से पहले तापसी पन्नू ने बायकॉट बॉलीवुड को लेकर बयान दिया था कि उनकी फिल्म का भी बायकॉट होना चाहिए और लोगों से अपनी फिल्म बायकॉट करने को कहा। हांलांकि उनकी फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर इतना गुस्सा देखने को नहीं मिल रहा है।

दोबारा ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

दोबारा के ओपनिंग डे के कलेक्शन की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म ने 35 लाख रुपये की कमाई की है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट सुमित कदेल ने ट्विटर पर खुलासा किया कि दोबारा के शो रद्द हो रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ” दोबारा ने बॉक्स ऑफिस पर एक डिजास्टर शुरुआत की है, फिल्म केवल 2-3% ऑक्यूपेंसी दर्ज कर रही है, जबकि कई शुरुआती शो नो ऑडियंस के कारण रद्द हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें : सलमान खान ने लेह-लद्दाख से दिखाया अपना नया लुक, बिंदास अंदाज में आए नजर

ये भी पढ़ें : सफेद शॉर्ट ड्रेस में अनुष्का शर्मा का दिखा स्वैग, फैंस ही नहीं बल्कि सेलब्स ने भी जमकर की तारीफ

Connect With Us : Twitter, Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular