Friday, February 3, 2023
Homeबॉलीवुडफिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' बॉक्स ऑफिस पर हर दिन नए रिकॉर्ड बना...

फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ बॉक्स ऑफिस पर हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Ek Villain Returns Box Office Collection Day 3: फिल्म ‘एक विलेन’ का सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न्स’ बॉक्स ऑफिस पर हर दिन नए रिकॉर्ड बना रहा है। फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है और तीन दिनों में फिल्म उम्मीदों पर खरी उतरी है। मोहित सूरी के निर्देशन में बनी ‘एक विलेन रिटर्न्स’ ने तीसरे दिन भी बिजनेस में उछाल देखा है।

हाल ही में आई ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक तीसरे दिन यानि रविवार को फिल्म ने 9.02 करोड़ रुपये का कोराबार किया है। जबकि पहले दिन यानि शुक्रवार को फिल्म ने 7.05 करोड़ रुपये और शनिवार को 7.47 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। अब तक इस फिल्म ने टोटल 23.54 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

आगे बता दें कि एक विलेन रिटर्न्स की स्टारकास्ट में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी शामिल हैं। फिल्म के इस सीक्वल का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज और बालाजी टेलीफिल्म्स ने इसको निर्मित किया है। बरहाल अब इस फिल्म के पहले पार्ट की बात करें तो 27 जून 2014 को फिल्म ‘एक विलेन’ रिलीज हुई थी। अब आठ साल बाद ये इसका दूसरा पार्ट आया है, जो फैंस को पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ें  : ऑफ शोल्डर ग्रीन सिल्क ड्रेस में रश्मि देसाई का लेटेस्ट फोटोशूट, एक्ट्रेस का नजर आया बोल्ड लुक

ये भी पढ़ें : हुमा कुरैशी की वेब सीरीज ‘महारानी 2’ का धांसू ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज किया, फैंस का इंतजार हुआ खत्म

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular