Monday, September 26, 2022
Homeबॉलीवुडएक विलेन रिटर्न्स पहले सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल...

एक विलेन रिटर्न्स पहले सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Ek Villain Returns First Week Box Office Collection : बॉलीवुड सुपरस्टार जॉन अब्राहम और दिशा पटानी की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स अपने पहले हफ्ते में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। एक विलेन रिटर्न्स ने रिलीज के 7 दिनों में 40 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं किया है। हाल ही में हिंदी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श द्वारा एक विलेन रिटर्न्स के पहले हफ्ते के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े जारी किए गए हैं।

पहले सप्ताह एक विलेन रिटर्न्स ने की इतनी कमाई

अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया, दिशा पाटनी और जॉन अब्राहम जैसे सितारों से सजी एक विलेन रिटर्न्स उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है। जिसके तहत एक विलेन रिटर्न्स पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है। बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की ओर से जारी एक विलेन रिटर्न्स की ताजा कमाई के आंकड़ों पर फिल्म ने पहले हफ्ते में कुल 32.92 करोड़ का बिजनेस किया है। पहले वीकेंड के बाद एक विलेन रिटर्न्स के कलेक्शन के आंकड़ों में लगातार गिरावट देखने को मिली है।

वहीं ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पटानी नजर आ रहे हैं। फिल्म की बात करें तो इसे लगभग 80 करोड़ रुपये की मेकिंग और प्रमोशन लागत के साथ बनाया गया है, जिसके अनुसार फिल्म अच्छी कमाई नहीं कर पाई, फिल्म के सीक्वल का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है।

ये भी पढ़ें : फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ की रिलीज को लेकर बड़ी खबर सामने आई, ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज होगी

ये भी पढ़ें : जेनेलिया डिसूजा का आज 35वां बर्थडे है, जल्द करेंगी जेनेलिया टॉलीवुड से कमबैक

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular