Wednesday, February 1, 2023
Homeबॉलीवुडसंजय लीला भंसाली की अपकमिंग वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आने वाले...

संजय लीला भंसाली की अपकमिंग वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आने वाले एक्टर फरदीन खान, इस वेब सीरीज करेंगे ओटीटी डेब्यू

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Fardeen Khan Will Make OTT Debut : हिंदी सिनेमा के स्टार मेकर संजय लीला भंसाली की फिल्मों में एक बार जो भी अभिनेता या अभिनेत्री काम करते हैं, उसके सितारे आसमान की ऊंचाइयों को छूते हैं। कुछ दिन पहले संजय लीला भंसाली की अपकमिंग वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ का ऐलान हुआ था। अब इस सीरीज में एक और स्टार का नाम जुड़ने की खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान हीरामंडी में नजर आने वाले हैं।

आपको बता दें कि हीरामंडी सीरीज की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं इस सीरीज में फरदीन खान की एंट्री हो चुकी है। फरदीन करीब 11 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। इस फिल्म में फरदीन अदिति राव हैदरी के अपोजिट नजर आएंगी। खास बात यह है कि फिल्म में फरदीन खान की सास और वेटरन एक्ट्रेस मुमताज भी काम कर रही हैं। पहली बार सास-दामाद एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इस वेब सीरीज में रेखा, मुमताज, सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और शर्मीम शाहगल के अलावा फरदीन खान भी नजर आएंगे। इतना ही नहीं फरदीन खान संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज से अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं।

आगे बता दें कि हीरा मंडी की करीब 6 से 7 सीरीज होगी। बता दें कि जिस जगह पर सीरीज बन रही है वह लाहौर में है, जिसे रेड लाइट एरिया के नाम से भी जाना जाता है। वेब सीरीज में भारत और पाकिस्तान के पक्षपात के दौरान वैश्याओं की जिंदगी को दिखाया जाएगा। वेब सीरीज का संगीत इस्माइल दरबार द्वारा दिया जाएगा। इस फिल्म के लिए फिल्म मेकर्स ने नेटफ्लिक्स से हाथ मिलाया है। हालांकि अभी तक इस रिलीज डेट से जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें : नहीं रहे ‘भाबी जी घर पर है’ के मलखान, इस वजह से हुई दीपेश भान की मौत

ये भी पढ़ें : गुड लक जैरी’ का नया गाना Paracetamol हुआ रिलीज

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular