Monday, September 26, 2022
Homeबॉलीवुडफिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' की रिलीज को लेकर बड़ी खबर सामने आई,...

फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ की रिलीज को लेकर बड़ी खबर सामने आई, ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज होगी

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Film ‘Govinda Naam Mera’ Release On OTT : विक्की कौशल की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ की रिलीज का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में विक्की के साथ कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। ये सितारे इन दिनों जोर-शोर से फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। कुछ दिन पहले ही मेकर्स ने ‘गोविंदा नाम मेरा’ को सिनेमाघरों में रिलीज करने की घोषणा की थी। लेकिन अब ताजा जानकारी सामने आ रही है कि मेकर्स फिल्म को सिनेमाघरों की जगह ओटीटी पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

क्यों ओटीटी पर रिलीज होगी गोविंदा नाम मेरा

बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ की रिलीज में पहले ही काफी देरी हो चुकी है। निर्माता करण जौहर भी इस फिल्म को और होल्ड पर नहीं रखना चाहते हैं। उन्हें लगता है कि आने वाले कुछ महीनों में बॉलीवुड की सभी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। इतना ही नहीं इस लिस्ट में कुछ ऐसी फिल्में भी हैं, जिनकी डेट्स पहले ही बुक हो चुकी हैं। ऐसे में मेकर्स प्लान कर रहे हैं कि बिना और देरी किए फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज किया जाए।

‘गोविंदा नाम मेरा’ का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं। इससे पहले शशांक ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ जैसी सुपरहिट फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं। वहीं ‘गोविंदा नाम मेरा’ को लेकर भी निर्देशक ने काफी प्लानिंग कर रखी है। कम ही लोगों को इस बात की जानकारी होगी कि शशांक खेतान ये फिल्म पहले अपने दोस्त वरुण धवन के साथ बनाना चाहते थे। शांक खैतान ने इस फिल्म में वरुण धवन को हटा कर विक्की कौशल को कास्ट कर लिया।

ये भी पढ़ें : काजोल आज अपना 48 वां बर्थडे मना रही हैं, पति अजय देवगन ने खास अंदाज में काजोल को किया बर्थडे विश

ये भी पढ़ें : जेनेलिया डिसूजा का आज 35वां बर्थडे है, जल्द करेंगी जेनेलिया टॉलीवुड से कमबैक

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular