Monday, September 26, 2022
Homeबॉलीवुडमृणाल ठाकुर और हुमा कुरैशी की फिल्म 'पूजा मेरी जान' शूटिंग ख़त्म,...

मृणाल ठाकुर और हुमा कुरैशी की फिल्म ‘पूजा मेरी जान’ शूटिंग ख़त्म, टीजर के साथ फिल्म का ऐलान

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Film ‘Pooja Meri Jaan’ Teaser out with Announcement : मृणाल ठाकुर और हुमा कुरैशी दोनों ही सिनेमा इंडस्ट्री की दमदार एक्ट्रेस हैं। दोनों एक्ट्रेस अपकमिंग फिल्म ‘पूजा मेरी जान’ की शूटिंग में बिजी थीं। लेकिन अब फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। आपको बता दें कि बॉलीवुड के विपुल निर्माता दिनेश विजन फिल्म के निर्माण की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। हाल ही में मैडॉक फिल्म ने इसका ऐलान करते हुए एक टीजर जारी किया है।

जैसा कि आप देख सकते हैं कि इस टीजर की शुरुआत एक मेल से होती है, जिसमें लिखा है,’डियर पूजा, अगर तुम हा बोल दो तो हमारा प्यार इतिहास बनाएगा..और अगर तुमने ना बोला तो मैं इतिहास बन जाऊंगा’। इसके बाद फिल्म की बाकी जानकारी दिखाई जा रही है। इस फिल्म को दिनेश विजन और अमर कौशिक प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में हुमा कुरैशी सना और मृणाल ठाकुर अहम रोल निभा रही हैं। इनके अलावा मूवी में विक्रम सिंह चौहान, विजय राज भी लीड रोल निभाएंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म की कहानी कनिष्क और नवजोत गुलाटी द्वारा लिखी गई दिल्ली की दो लड़कियों पर आधारित है। नवजोत ने न केवल फिल्म लिखी है, बल्कि वह इसके निर्देशक भी हैं। विपाशा अरविंद ने उनके साथ सह-निर्देशक के रूप में काम किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी सीरीज महारानी के दूसरे सीजन को लेकर चर्चा में हैं। वहीं मृणाल ठाकुर के पास सीता रामम, पिप्पा, आंख मिचोली, गुमराह जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं।

ये भी पढ़ें : आलिया भट्ट ने येलो कलर फॉर्मल सूट में फोटोशूट करवाया, कहा “मैं पोज करती हूं, आप डार्लिंग्स का ट्रेलर देखो”

ये भी पढ़ें : स्टार्स ने जयपुर के पत्रिका गेट पर 20 फीट लंबे विलेन मास्क के साथ फिल्म का प्रमोशन किया

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular