Tuesday, November 29, 2022
HomeबॉलीवुडUP में 'Samrat Prithviraj' टैक्स फ्री, फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद हुई...

UP में ‘Samrat Prithviraj’ टैक्स फ्री, फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद हुई घोषणा

Film ‘Samrat Prithviraj’ Tax Free in UP

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, UP News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को एक बड़ा ऐलान किया। सीएम ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को राज्य में टैक्स फ्री घोषित कर दिया है। बता दें कि गुरुवार को योगी कैबिनेट के लिए ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। फिल्म देखने के तुरंत बाद, मुख्यमंत्री ने खुद घोषणा की कि फिल्म कर मुक्त होगी। गौरतलब है कि अक्षय कुमार डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म में पृथ्वीराज की भूमिका निभा रहे हैं। इससे पहले योगी सरकार ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को भी दर्शकों के लिए टैक्स फ्री कर दिया था।

Film 'Samrat Prithviraj' Tax Free in UP
Film ‘Samrat Prithviraj’ Tax Free in UP

इससे पहले आज, माननीय गृह मंत्री अमित शाह ने फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की तारीफ की और यहां तक कहा कि यह एक ऐसी फिल्म है जो भारतीय महिलाओं और उनके सशक्तिकरण के बारे में बात करती है। कई राजनेताओं और यहां तक कि करणी सेना ने भी फिल्म की सामग्री की सराहना की। इसलिए, यह आश्चर्य की बात नहीं है कि फिल्म को उत्तर प्रदेश में कर मुक्त घोषित किया गया है।

आपको बता दें कि ‘सम्राट पृथ्वीराज’, यशराज फिल्म्स की पहली ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है। इसमें अक्षय कुमार के साथ संजय दत्त और सोनू सूद भी मुख्य भूमिका में मौजूद हैं। यह फिल्म 3 जून यानी कल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Also Read : Sonakshi Sinha आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं, ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में हनुमानजी से जुड़े सवाल पर अटक गईं थी

Also Read : Singer KK Last Rites Update पंचतत्व में विलीन हुए बॉलीवुड सिंगर केके, बेटे नकुल ने दी मुखाग्नि

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular