Wednesday, February 1, 2023
Homeबॉलीवुडरणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज, क्या ओटीटी प्लेटफॉर्म...

रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज, क्या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चलेगा जादू?

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood News :

Film Shamshera Released on OTT Platform : बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर लंबे समय बाद फिल्म शमशेरा से बड़े पर्दे पर वापसी की थी। इस फिल्म में उनके साथ वाणी कपूर, संजय दत्त अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। सिनेमाघरों के बाद रणबीर की फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। यशराज के बैनर तले बनी शमशेरा अमेज़न प्राइम पर रिलीज हो गई है। बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई शमशेरा को अब दर्शक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी देख सकते हैं अगर आपके पास Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन है तो आप आज इस फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।

वाणी कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

वाणी कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर शमशेरा को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की जानकारी दी है। वाणी ने पोस्टर शेयर कर अमेजन प्राइम पर शमशेरा के रिलीज होने की जानकारी दी है। इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है।

क्या ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चलेगा जादू?

रणबीर कपूर की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। यह फिल्म अपना बजट भी पूरा नहीं कर पाई। कई बार फिल्में सिनेमाघरों में कमाल नहीं दिखा पाती हैं लेकिन उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी पसंद किया जाता है। अब देखना होगा कि रणबीर कपूर की शमशेरा ओटीटी पर कुछ कमाल दिखा पाएगी।

ये भी पढ़ें : अक्षय कुमार की ‘कठपुतली’ का मोशन पोस्टर रिलीज, इस दिन ट्रेलर आउट होगा

ये भी पढ़ें : ‘ब्रह्मास्त्र’ के नए गाने ‘डांस का भूत’ का टीजर रिलीज किया

Connect With Us : Twitter, Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular