Wednesday, February 1, 2023
Homeबॉलीवुड'हर घर तिरंगा' अभियान में इन सितारों ने बढ़-चढ़ कर लिया भाग,...

‘हर घर तिरंगा’ अभियान में इन सितारों ने बढ़-चढ़ कर लिया भाग, जानें क्या कहा फिल्मी सितारों ने

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Film stars join with Har Ghar Tiranga Campaign : हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आजादी के अमृत महोत्सव की घोषणा की थी। पीएम मोदी ने देश के सभी नागरिकों से हर घर में तिरंगे का संकल्प शुरू करने के साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रोफाइल फोटो में राष्ट्रीय ध्वज लगाने का आग्रह किया है। इसके बाद हर घर तिरंगा अभियान में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और अजय देवगन समेत कई नामी हस्तियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

हर घर तिरंगा कैंपेन से जुड़े ये फिल्मी सितारे

हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार ने सबसे पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद मोदी की ओर से शुरू किए गए इस संकल्प में अपनी हिस्सेदारी शुरू की। जिसके तहत देश की आजादी के 75वें साल के शुभ अवसर पर आजादी के अमृत महोत्सव को बढ़ावा मिला। हर घर तिरंगा कैंपेन में भागीदारी लेते हुए अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा है कि ”देश की आजादी के 75वें साल का अमृत महोत्सव मनाने की घड़ी आ गई है।

गर्व से, शान से, हर घर तिरंगा लहराने का समय आ गया है।” इसके दूरी ओर अजय देवगन ने भी ट्वीट कर लिखा है कि ”यह हमारी आजादी का 75वां साल है। जिसके तहत अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है, ऐसे में हमारे घर तिरंगे को लाने के इस संकल्प में शामिल हों। आइए 13 से 15 अगस्त के बीच अपना झंडा ऊंचा करें। मैं आप सभी से इस खास मुहिम का हिस्सा बनने के लिए आग्रह करता हूं।”

अनुपम खेर भी आए समर्थन में

अक्षय कुमार और अजय देवगन के बाद हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर ने भी हर घर तिरंगे के इस संकल्प में अपनी भागीदारी पेश की है। जिसके तहत अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर तिरंगे के साथ तस्वीर शेयर करते हुए हर घर तिरंगा लिखा है। इसके साथ ही अजय, अक्षय और अनुपम ने अपनी प्रोफाइल तस्वीरों को भी तिरंगे के रूप में तब्दील कर दिया है।

ये भी पढ़ें : ब्लैक ब्लाउज के साथ प्रिंटेड साड़ी में तेजस्वी प्रकाश के लुक को देख मदहोश हुए लोग

ये भी पढ़ें : पकंज त्रिपाठी की मोस्ट अवेडेट वेब सीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस 3’ का दमदार टीजर रिलीज

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular