Friday, February 3, 2023
Homeबॉलीवुडगुड लक जैरी’ का नया गाना Paracetamol हुआ रिलीज

गुड लक जैरी’ का नया गाना Paracetamol हुआ रिलीज

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

‘Good Luck Jerry’ New Song Paracetamol Released : आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सीरीज तो अपना जलवा बिखेर ही रही हैं। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड फिल्में भी रिलीज के लिए कतार में खड़ी हैं। इसी सिलसिले में जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘गुड लक जैरी’ भी जल्द रिलीज होने के लिए तैयार है। कुछ दिन पहले ‘गुड लक जैरी’ के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया था। अब हाल ही में मेकर्स ने ‘गुड लक जैरी’ का नया गाना Paracetamol रिलीज किया है।

आपको बता दें कि इस गाने में जाह्नवी अपनी मां की बीमारी का इलाज कराने में मुश्किलों का सामना करती नजर आ रही हैं। इसके लिए जाह्नवी कोई भी रास्ता अपनाने को तैयार नजर आ रही हैं। ढाई मिनट के इस गाने को जुबिन नौटियाल और पराग छाबड़ा ने गाया है। जबकि गीत राज शेखर द्वारा लिखे गए हैं, गीत के संगीत निर्माता पराग छाबड़ा और विनीत जयंती हैं। पेरासिटामोल गाने को रिलीज हुए कुछ समय हो चुका है और अब तक इस पर 33,299 व्यूज मिल चुके हैं।

आखिर में बता दें कि ‘गुड लक जैरी’ 29 जुलाई 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज होने वाली है। ये एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें जाह्नवी के अलावा दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत भी नजर आएंगे। वहीं, इसका निर्माण आनंद एल राय ने किया और सिद्धार्थ सेन के निर्देशन में बनाई गई है। इस फिल्म की लगभग शूटिंग चंडीगढ़ और पंजाब में हुई है।

ये भी पढ़ें : नहीं रहे ‘भाबी जी घर पर है’ के मलखान, इस वजह से हुई दीपेश भान की मौत

ये भी पढ़ें : नुसरत भरूचा ने को-आर्ड सेट पहनकर ढाई कयाकत, फैंस बोले-ग्रेट पिक्चर

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular