Tuesday, September 27, 2022
Homeबॉलीवुडकियारा आडवाणी आज अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है, बर्थडे पर...

कियारा आडवाणी आज अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है, बर्थडे पर जानिए उनसे जुड़ी खास बातें

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Happy Birthday Kiara Advani : बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का आज जन्मदिन है। 31 जुलाई रविवार को कियारा अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। कियारा आडवाणी बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए दुबई पहुंची हैं और खबर है कि इस दौरान उनके साथ एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​भी हैं। कियारा आडवाणी आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने अपनी मेहनत से जीवन में यह मुकाम हासिल किया है। कियारा के बर्थडे पर आज हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़ी खास बातों के बारे में बताने जा रहे हैं।

सलमान खान ने दी थी नाम बदलने का सलाह

कियारा आडवाणी के चाहने वाले देश ही नहीं विदेशों में भी मौजूद हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि एक्ट्रेस का असली नाम कियारा नहीं बल्कि आलिया है। उन्होंने इंडस्ट्री के लिए अपना करियर आलिया से बदलकर कियारा कर लिया है क्योंकि आलिया भट्ट उनके साथ पहले से ही इंडस्ट्री में हैं और हिट भी हैं। यही वजह थी कि उन्होंने पहली फिल्म के वक्त ही अपना नाम आलिया से बदलकर कियारा रख लिया था। खास बात यह है कि अभिनेता सलमान खान ने कियारा को अपना नाम बदलने की सलाह दी थी।

असली पहचान फिल्म ‘कबीर सिंह’ से मिली

कियारा ने प्रियंका चोपड़ा की फिल्म अंजना अंजानी से प्रभावित होकर इस नाम को चुना है। कियारा आडवाणी ने फिल्म फुगली से बॉलीवुड की दुनिया में पहला कदम रखा था। हालांकि कियारा की पहली फिल्म ही फ्लॉप साबित हुई थी। जिसके बाद एक्ट्रेस को आगे की फिल्में मिलने में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। कियारा को असली पहचान उनके करियर में फिल्म ‘कबीर सिंह’ से मिली। कबीर सिंह की सफलता के बाद कियारा के करियर की असली पहचान मिली।

इसके बाद बैक टू बैक कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को गुड न्यूज, भूल भुलैया 2, शेरशाह, जुग जुग जियो जैसी सुपरहिट फिल्मों का ऑफर मिला और अब वो बीटाउन का टॉप अभिनेत्रियों में अपनी जगह बना चुकी हैं।

ये भी पढ़ें : शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने India Couture Week में शिरकत की, एक्ट्रेस का कटआउट गाउन में दिखा स्टनिंग लुक

ये भी पढ़ें : रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा पहले सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को लुभाने में बुरी तरह असफल, किया इतना कारोबार

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular