Tuesday, November 29, 2022
HomeबॉलीवुडShyam Pathak aka Popatlal रीयल लाइफ में कुंवारे नहीं है, तीन बच्चों...

Shyam Pathak aka Popatlal रीयल लाइफ में कुंवारे नहीं है, तीन बच्चों को पापा है

Happy Birthday Shyam Pathak

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : आपने तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखा? अगर हां, तो आप ‘पत्रकार पोपटलाल’ को तो जानते ही होंगे। पिछले 14 सालों से शो में नजर आ रहे पोपटलाल का असली नाम क्या आप जानते हैं? शो में नजर आ रहे पोपटलाल आज अपना खास दिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। पोपटलाल का असली नाम श्याम पाठक है। 6 जून 1976 को गुजरात में जन्मे श्याम पाठक आज 46 साल के हो गए हैं।

पत्रकार पोपटलाल यानी श्याम पाठक पिछले 14 साल से शादी के लिए लड़की की तलाश में हैं, लेकिन उनकी तलाश पूरी नहीं हो रही है। आज उनके जन्मदिन (Happy Birthday Shyam Pathak) पर हम आपको उनकी असल जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे फैक्ट्स बताते हैं, जिनके बारे में शायद ही किसी को पता होगा।

Happy Birthday Shyam Pathak
Happy Birthday Shyam Pathak

श्याम पाठक ने पोपटलाल का किरदार इतनी खूबसूरती से निभाया कि लोग उन्हें असल जिंदगी में भी पोपटलाल कहकर बुलाते हैं। स्‍क्रीन पर कुंवारे दिखने वाले ‘पोपटलाल’ रियल लाइफ में शादीशुदा हैं और तीन बच्चों के पापा भी हैं।

श्याम पाठक ने साल 2003 में रेशमी से शादी की, जो उनके साथ नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में थी। यहां दोनों को प्यार हो गया। श्‍याम पाठक ने रेशमी से लव मैरिज की थी। उनके घरवाले इस रिश्‍ते के खिलाफ थे इसलिए उन्‍होंने परिवार के खिलाफ जाकर रेशमी को अपना हमसफर चुना। ‘पत्रकार पोपटलाल’ रियल लाइफ में तीन बच्चों को पापा भी हैं। उनकी एक बेटी और दो बेटे हैं। रियल लाइफ में पोपटलाल की शादी के 19 साल हो चुके हैं।

बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने 2007 की सुपरहिट चीनी फिल्म लस्ट में काम किया है। 15 अगस्त 2008 तक, यह उत्तरी अमेरिका में पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। इस फिल्म में श्याम ने एक ज्वैलरी दुकानदार की भूमिका निभाई थी। उन्होंने फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन उन्हें नाम और शोहरत टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से ही मिली।

Also Read : कार्तिक आर्यन के बाद अब Shahrukh Khan and Katrina Kaif भी कोरोना की चपेट में

Also Read : Deepika Singh फिल्म ‘टीटू अंबानी’ से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखेगी

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular