Sunday, November 27, 2022
HomeबॉलीवुडSonal Chauhan मिस वर्ल्ड टूरिज्म का अवॉर्ड जीतने वाली एकमात्र भारतीय हैं...

Sonal Chauhan मिस वर्ल्ड टूरिज्म का अवॉर्ड जीतने वाली एकमात्र भारतीय हैं एक्ट्रेस

Happy Birthday Sonal Chauhan

- Advertisement -

बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकीं एक्ट्रेस सोनल चौहान 35 साल की हो गई हैं। वह 16 मई को अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स और ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती हैं। फैंस उनकी खूबसूरत अदाओं के कायल हैं। वह अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं। ऐसे में उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बता रहे हैं उनकी निजी जिंदगी के बारे में।

‘जन्नत’ के डायरेक्टर कुनाल देशमुख ने सोनल को पहली बार मुंबई के एक रेस्टोरेंट में देखा था, इसके बाद उन्होंने अपनी फिल्म के लिए सोनल को कास्ट कर लिया, इस फिल्म के लिए सोनल को फिल्मफेयर का अवॉर्ड भी मिल चुक है

Happy Birthday Sonal Chauhan
Happy Birthday Sonal Chauhan

1987 में बुलंदशहर में जन्मीं सोनल चौहान ने अपने करियर की शुरुआत इमरान हाशमी की फिल्म ‘जन्नत’ से की थी। हिंदी सिनेमा में कुछ खास पहचान ना मिलने की वजह से उन्होंने साउथ का रुख किया था। एक्ट्रेस ने हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषाओं की फिल्मों में काम किया है। (Happy Birthday Sonal Chauhan)

Sonal Chauhan
Sonal Chauhan

सोनल चौहान यूपी के रॉयल राजपूत फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। उसके पिता पुलिस में इंस्पेक्टर हैं। उनका एक बड़ा भाई और दो छोटी बहनें भी हैं। फिल्मों में आने से पहले उन्होंने 2005 में मिस वर्ल्ड टूरिज्म का खिताब भी जीता था। उनकी पहली फिल्म ‘जन्नत’ 2008 में रिलीज हुई थी।

इसमें उनकी और इमरान हाशमी की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। इनके बाद उन्होंने ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’, ‘3जी’ जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया था। लेकिन कुछ खास कमाल ना कर पाने के कारण उन्होंने तेलुगू में एंट्री ली थी। यहां उन्होंने ‘लीजेंड’ और ‘शेर’ फिल्मों में काम किया।

movie 'Jannat'

 

अगर एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बाद करें तो उनका नाम भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी के संग भी जुड़ चुका है। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया था। सोनल चौहान का नाम अभिमन्यु के अलावा अरबाज खान के संग भी जुड़ चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस नील नीतिन मुकेश और सिद्धार्थ मल्या को भी डेट कर चुकी हैं।

जन्नत के बाद सोनल चौहान की जो भी फिल्में आईं वो फ्लॉप रहीं, लेकिन एक्ट्रेस हमेशा सुर्खियों में रहीं। सोनल अब साउथ इंडस्ट्री में एक्टिव रहती हैं, ऐसे में वो प्रभास की फिलम आदिपुरुष में दिखाई देंगी।

Also Read : Vicky Kaushal ने फिल्म ‘मसान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करा

Also Read : Mouni Roy पति सूरज नांबियार के साथ वेकेशन पर हैं, समुद्र के बीच से शेयर की ग्लैमरस फोटोज

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular