Wednesday, February 1, 2023
Homeबॉलीवुड'हर घर तिरंगा' सॉन्ग हुआ रिलीज, सॉन्ग में अमिताभ बच्चन से लेकर...

‘हर घर तिरंगा’ सॉन्ग हुआ रिलीज, सॉन्ग में अमिताभ बच्चन से लेकर विराट कोहली तक कई हस्तियां शामिल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Har Ghar Tiranga Song Released : भारत की आजादी के 75वें वर्ष के शुभ अवसर को ध्यान में रखते हुए अमृत महोत्सव का चलना शुरू हो गया है। जिसके तहत हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर घर में तिरंगा फहराने का ऐलान किया था। ऐसे में अब हर घर तिरंगा वीडियो सॉन्ग रिलीज किया गया है। तिरंगे के इस एंथम सॉन्ग में आपको हिंदी सिनेमा के मेगास्टार अमिताभ बच्चन से लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली तक कई मशहूर हस्तियां नजर आएंगी। इस एंथम को बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर्स सोनू निगम और आशा भोसले द्वारा गाया गया है।

हर घर तिरंगा सॉन्ग हुआ रिलीज

गौरतलब है कि पीएम मोदी के ऐलान के बाद हर घर में तिरंगे का प्रचार तेज हो गया है। जिसके आधार पर फिल्मी सितारों के साथ कई नामी हस्तियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। इसी बीच हाल ही में अमृत महोत्सव नाम के ट्विटर हैंडल पर हर घर तिरंगा गाना रिलीज किया गया है। 4 मिनट 22 सेकेंड के इस गाने में आपको हिंदी सिनेमा के कई दिग्गज अभिनेताओं के साथ-साथ खेल जगत के सितारों की झलक देखने को मिलेगी।

गाने की शुरुआत में आप अमिताभ बच्चन को देखेंगे, उसके बाद टीम इंडिया के रन मशीन विराट कोहली तिरंगे का मान बढ़ाते हुए नजर आएंगे। इनके अलावा साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता प्रभास हाथ में राष्ट्रीय ध्वज लिए हर घर में तिरंगा गाते नजर आएंगे। वीडियो में खेल, मिसाइल लॉन्चेज, सेना से लेकर देश की सुंदरता, भावना, ताकत और विविधता को दिखाया गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि रविवार को पीए मोदी ने सभी देशवासियों से आग्रह किया था कि सभी लोग अपने घरों में राष्ट्रीय ध्वज फहराए और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तिरंगा पर तिरंगे की प्रोफाइल फोटो लगा कर 15 अगस्त भारत की स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर हर घर तिरंगा अभियान को एक जन आंदोलन में बदल दे। उन्होंने आगे कहा कि- आजादी के अमृत महोत्सव के तहत 13 से 15 अगस्त तक एक विशेष आंदोलन हर घर तिरंगा का आयोजन किया जा रहा है। आप सब अपने घरों में राष्ट्रीय ध्वज फहराकार इस आंदोलन को आगे बढ़ाए।

ये भी पढ़ें : ‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे गाने ‘देवा-देवा’ का टीजर रिलीज, अद्भुत रोशनी के इर्द-गिर्द दिखे रणबीर कपूर

ये भी पढ़ें : शहनाज गिल कीचड़ में लेट-लेटकर पोज देती नजर आई, कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘स्पा टाइम’

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular