Tuesday, November 29, 2022
Homeबॉलीवुड‘जहां चार यार’ का ट्रेलर आउट, पति से दुखी नजर आईं स्वरा...

‘जहां चार यार’ का ट्रेलर आउट, पति से दुखी नजर आईं स्वरा भास्कर

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood News :

Jahaan Chaar Yaar Trailer Released : कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जहां चार यार’ की रिलीज डेट का ऐलान किया था। वहीं अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें चार दोस्त अपने डेली रूटीन के काम से दूर गोवा घूमने जाते हैं।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज

चारों दोस्तों के किरदार में स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया, मेहर विज और पूजा चोपड़ा हैं। ट्रेलर की शुरूआत होती है चारों दोस्तों के गपशप से। शिखा तलसानिया कहती हुए नज़र आती हैं कि बताओ चुड़ैलों कौन-कौन अपने पति परमेश्वर के साथ कहां-कहां घूमकर आया है। परमेश्वर वाली लाइन पर मेहर विज हंसते हुए नज़र आती हैं। फिर स्वरा भास्कर कहती हैं कि हम गए थे एक बार वैष्णो देवी। स्वरा की इस बात पर शिखा कहती हैं कि हम गोवा और स्विट्जरलैंड की बात कर रहे हैं, तुम्हारी तिर्थ यात्रा की नहीं। स्वरा कहती हैं कि हमारी किस्मत में अगर गोवा और स्विटरलैंड होता तो हम घर भर के कपड़े नहीं धो रहे होते। यहां से चारों के मन में गोवा घूमने की इच्छा जागती हैं और फिर शुरू होती है चारों दोस्तों की गोवा यात्रा।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

स्वरा भास्कर की फिल्म ‘जहां चार यार’ का ये ट्रेलर काफी दमदार है। इस फिल्म को कमल पांडे ने डायरेक्ट किया है। ‘जहां चार यार’ 16 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें : ‘गॉडफादर’ का टीजर जारी, एक्शन करते नजर आए चिरंजीवी-सलमान

ये भी पढ़ें : 67वें फिल्मफेयर पुरस्कार नामांकित की लिस्ट आई सामने, ‘शेरशाह’, ’83’ और ‘सरदार उधम’ का दबदबा, मिले सबसे ज्यादा नॉमिनेशन

Connect With Us : Twitter, Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular