Thursday, October 6, 2022
Homeबॉलीवुडजाह्नवी कपूर जल्द ही टॉलीवुड सिनेमा में कदम रखेगी, जूनियर एनटीआर के...

जाह्नवी कपूर जल्द ही टॉलीवुड सिनेमा में कदम रखेगी, जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगी

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Janhvi Kapoor To Make Tollywood Debut : बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। एक्ट्रेस इन दिनों लाखों लोगों पर राज कर रही हैं। जाह्नवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

हाल ही में जाह्नवी कपूर ने वरुण धवन के साथ नितेश तिवारी की फिल्म ‘बावल’ की शूटिंग पूरी की है, जिसके बाद उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि वह जल्द ही टॉलीवुड सिनेमा में कदम रख सकती हैं और जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। कुछ दिन पहले उन्होंने कहा था, ‘मैं टॉलीवुड फिल्म, या उस मामले के लिए कोई भी साउथ फिल्म करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं।

आगे कहा कि, ‘एनटीआर सर के साथ काम करने का अवसर मेरे लिए बहुत मायने रखता है।’ एक्ट्रेस ने तमिल फिल्म में अपने लिए एक अपडेट भी दिया है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘मैं उन क्लासिक मणि सर फिल्मों की तर्ज पर सिनेमा करना पसंद करूंगी, जिसमें ऐश्वर्या राय बहुत ही साधारण कपड़ों में, पहाड़ों और झरने के चारों ओर सफेद स्कर्ट और रहमान के गीत के साथ।’

जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में नजर आने वाली हैं। जान्हवी कपूर की यह फिल्म 29 जुलाई 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म के ‘डिज्नी+हॉटस्टार’ पर रिलीज हुई है, जिसे लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। यह एक थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत भी नजर आ रहे हैं। वहीं फैंस उन्हें जूनियर एनटीआर के साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन, शोक में डूबे फैंस

ये भी पढ़ें : शहनाज गिल कीचड़ में लेट-लेटकर पोज देती नजर आई, कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘स्पा टाइम’

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular