Sunday, November 27, 2022
HomeबॉलीवुडJayeshbhai Jordar का जोर दर्शकों पर नहीं चला, पहले ही दिन हुई...

Jayeshbhai Jordar का जोर दर्शकों पर नहीं चला, पहले ही दिन हुई ढेर

Jayeshbhai Jordar Box Office Collection day 1

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Mumbai News: दर्शकों के सामने रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ आ गई है। रणवीर पिछले कई दिनों से लगातार अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे लेकिन पहले दिन कोई खास करिश्मा नहीं दिखा पाए। 13 मई को रिलीज हुई इस फिल्म की ओपनिंग काफी निराशाजनक है। पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ खास नहीं रहा। 2250 इंडिया और 1250 ओवरसीज यानी दुनियाभर में 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई यह फिल्म लागत का 10 फीसदी भी नहीं निकाल पाई।

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी और दिव्यांग ठक्कर द्वारा निर्देशित ‘जयेशभाई जोरदार’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। करीब 60 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म करीब 4.10 करोड़ की कमाई करने में सफल रही।

पहले दिन मात्र 4.10 करोड़ कमाई कर पाई फिल्म

13 मई को रिलीज हुई ‘जयेशभाई जोरदार’ पहले दिन अपनी लागत का 10 फीसदी भी नहीं बटोर पाई. अब तक के आंकड़ों पर नजर डालें तो फिल्म ने पहले दिन देशभर के सिनेमाघरों से महज 4.10 करोड़ की कमाई की है। रणवीर सिंह जैसे अभिनेता का पहले दिन का कलेक्शन निराशाजनक है। आमतौर पर 10 फीसदी ओपनिंग वाली फिल्म को एवरेज या फ्लॉप की कैटेगरी में माना जाता है।

Also Read : Manushi Chhillar ने साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था

Also Read : Zareen Khan ने गूगल की मदद से और कठोर वर्कआउट कर वजन घटाया

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular