Wednesday, September 28, 2022
Homeबॉलीवुडकंगना रनौत की आने वाली फिल्म इमरजेंसी रिलीज से पहले विवादों में...

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म इमरजेंसी रिलीज से पहले विवादों में घिरी

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Kangana Ranaut Film ‘Emergency’ in Controversy : कंगना रनौत ने पर्दे पर अलग-अलग तरह के किरदार निभाए हैं। अब फिल्म ‘इमरजेंसी’ में देश के पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएगी। हाल ही में फिल्म के फर्स्ट लुक में कंगना ने अपने दमदार लुक से सभी को हैरान कर दिया।फर्स्ट लुक में एक्ट्रेस बिल्कुल इंदिरा गांधी जैसी लग रही हैं। अब ताजा खबर यह है कि कंगना की इस फिल्म पर कांग्रेस पार्टी ने आपत्ति जताई है।

कंगना रनौत के अभिनय से सजी इस आगामी फिल्म पर राजनीतिक दल कांग्रेस को आपत्ति है। कांग्रेस की मांग है कि मेकर्स आधिकारिक रिलीज से पहले उन्हें फिल्म ‘इमरजेंसी’ दिखाएं। उनका मानना ​​है कि यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की छवि खराब करने की कोशिश है। इस बीच, भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि कांग्रेस ने फिल्म पर आपत्ति जताई है क्योंकि वह घबराई हुई है। मध्य प्रदेश कांग्रेस मीडिया की उपाध्यक्ष संगीता शर्मा ने तो कंगना रनौत को बीजेपी का एजेंट तक कह दिया।

कंगना ‘इमरजेंसी’ की डायरेक्टर भी हैं

कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी के गेटअप में खुद को ढालने के लिए काफी मेहनत की है। इसके लिए मेकअप आर्टिस्ट David Malinowski ने अपने हुनर का कमाल दिखाया है। कंगना इस फिल्म की डायरेक्टर भी हैं. अभी फिल्म की रिलीज को लेकर मेकर्स की तरफ से किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है। इस फिल्म के साथ ही कंगना तीसरी बायोपिक में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें : मुनमुन दत्ता इन दिनों थाईलैंड के सोलो ट्रिप पर हैं, एक्ट्रेस ने अपनी ट्रिप की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की

ये भी पढ़ें : द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर टीवी पर दस्तक देने के लिए तैयार, इस दिन आएगा पहला एपिसोड

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular