Monday, August 8, 2022
Homeबॉलीवुडबॉलीवुड सिंगर Kanika Kapoor ने लिए NRI Gautam के साथ 7 फेरे,...

बॉलीवुड सिंगर Kanika Kapoor ने लिए NRI Gautam के साथ 7 फेरे, देखिए शादी की तस्वीरें

Kanika Kapoor and Gautam Marriage

इंडिया न्यूज़, Bollywood News: अपने स्टाइल के साथ अपनी आवाज के जादू से लोगों का दिल जीत लेने वालीं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर अब मिसेज कनिका गौतम बन गईं हैं। उन्होंने 20 मई यानी शुक्रवार को NRI बिजनेसमैन गौतम के साथ 7 फेरे लेकर उन्हें अपना जीवनसाथी बना लिया है। कनिका और गौतम की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। साथ ही फैंस बधाई दे रहे है।

Kanika Kapoor and Gautam Marriage
Kanika Kapoor and Gautam Marriage

कनिका कपूर पिछले कई दिनों से लंदन में ही हैं। जहां शादी से पहले हल्दी, मेहंदी और बाकी के प्री-वेडिंग फंक्शन हुए थे। कनिका की मेहंदी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों में कनिका बहुत ही सुंदर नजर आ रही थी।

शादी के दौरान कनिका और गौतम तस्वीरों में डांस और kiss करते भी नजर आए। कनिका ने आपने शादी में पिंक ब्राइडल लहंगा पहना था। जिसके साथ ही मैचिंग में कनिका ने रेड स्टोन वाला हार पहना था। इस लुक में कनिका काफी सुंदर लग रही थी।

Kanika Kapoor and Gautam Marriage
Kanika Kapoor and Gautam Marriage

वही अगर गौतम की बात करे तो गौतम ने अपनी शादी में क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी। शेरवानी के साथ उन्होंने कनिका से मैच करता हार पहना था। साथ ही क्रीम कलर की ही पगड़ी और हर के साथ मैचिंग करती कलगी पहनी थी। साथ ही आपने लुक को पूरा करने के लिए ब्राउन लेदर बूट्स पहने थे। गौतम इस वेडिंग लुक में काफी हैंडसम लग रहे थे

Kanika Kapoor Wedding
Kanika Kapoor Wedding

कनिका और गौतम शादी में परिवार और करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे। शादी के बाद इस कपल ने परिवार और करीबी दोस्त के साथ काफी तस्वीरें खिचवाई। साथ ही शादी में शामिल हुए लोगों ने कनिका और गौतम को ढेरों ब्लेसिंग्स दी।कनिका और गौतम की वरमाला, फेरे और सिन्दूर दान की तस्वीरें भी सामने आई हैं। सभी तस्वीर में दोनों को एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे है। शादी में कनिका के दोस्त और सिंगर्स Meet Bros भी शामिल हुए थे।

Kanika Kapoor mehndi ceremony photos
Kanika Kapoor mehndi ceremony photos

कनिका कपूर की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने 18 साल की उम्र में शादी की थी और फिर वह लंदन चली गई थीं। इस शादी से कनिका के तीन बच्चे हैं – आयाना, समारा और युवराज। और कुछ सालों के बाद उनका पहला रिश्ता खत्म हो गया। जिसके बाद कनिका कपूर ने अपने तीनो बच्चों को अकेले पाला है। अब उन्होंने 43 साल की उम्र में दूसरी शादी की है।

Also Read : Aditi Govitrikar भारत की पहली और इकलौती मिसेज वर्ल्ड, जो मॉडल के साथ-साथ एक डॉक्टर भी है

Also Read : Sujoy Ghosh आज अपना 56वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं, फिल्म ‘झंकार बीट्स’ की थी शुरुआत

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular