Monday, January 30, 2023
Homeबॉलीवुडकार्तिक आर्यन आजादी अमृत महोत्सव मनाने आईएनएस कोलकाता पहुंचे, नौसेना के जवानों...

कार्तिक आर्यन आजादी अमृत महोत्सव मनाने आईएनएस कोलकाता पहुंचे, नौसेना के जवानों के साथ बिताया वक्त

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : 

Karthik Aryan arrives at INS Kolkata to celebrate Azadi Amrit Mahotsav : बॉलीवुड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन हाल ही में आईएनएस कोलकाता में आजादी अमृत महोत्सव मनाया है। मौजूदा समय में पूरा देश आजादी के अमृत महोत्सव के रंग में रंगा हुआ है। इसमें अब बॉलीवुड के सुपरस्टार कार्तिक आर्यन ने भी हिस्सा लिया है।

हाल ही में कार्तिक आर्यन आईएनएस कोलकाता में पहुंचें, जहां उन्होंने नौसेना के जवानों के साथ मिलकर वक्त बिताया। इस खास मौके की तस्वीरों को कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है।

कार्तिक आर्यन की इन फोटो में आप देख सकते हैं कि वह नौसेना के जवानों के साथ मिलकर आजादी के अमृत महोत्सव क जश्न मना रहे हैं।
सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन की ये लेटेस्ट तस्वीरें काफी पसंद की जा रही हैं। फैन्स कार्तिक की इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

सिर्फ कार्तिक आर्यन ने ही नहीं इससे पहले बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान भी नेवी के सैनिकों के साथ स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में नजर आ चुके हैं। साथ ही कार्तिक आर्यन वह स्टेज पर डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। इस दौरान कार्तिक ने जमकर मस्ती भी की है।

वहीं बात करें कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट के बारे में तो भूल भुलैया 2 की अपार सफलता के बाद आने वाले समय में कार्तिक फिल्म शहजादा में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें : मास्टरशेफ इंडिया सीजन 7 जल्द ही सोनी टीवी पर आ रहा है, कुकिंग का हुनर दिखाएंगे कंटेस्टेंट्स

ये भी पढ़ें : भूमि पेडनेकर ने प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट पहना, फोटो देखा कर फैंस बोले-उफ्फ

Connect With Us : Twitter, Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular