Wednesday, February 1, 2023
Homeबॉलीवुडशो ‘कॉफी विद करण 7’ में कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली...

शो ‘कॉफी विद करण 7’ में कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली हैं, फोटो शेयर करके दिया हिंट

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Katrina Kaif will be seen in ‘Koffee With Karan 7’: करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 7’ के अब तक 4 एपिसोड आ चुके हैं। ऐसे में अब तक इस शो में बॉलीवुड और टॉलीवुड सितारों का तड़का लग चुका है। वहीं अब खबर है कि इस शो में बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना यानी कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली हैं। जी हां, यह हम नहीं बल्कि कैट ने खुद इस बात का खुलासा किया है। लेकिन अब एक रिपोर्ट में सामने आया है कि कटरीना और विक्की ‘कॉफी विद करण 7’ पर आने वाले हैं। लेकिन एक साथ नहीं अलग-अलग।

करण जौहर के शो में शादी के बाद दोनों को पहली बार साथ देखने की फैंस की ख्वाहिश अधूरी ही रहने वाली है एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट बताती है कि कैटरीना इस बार विक्की के साथ कॉफी विद करण में नहीं बल्कि अपनी अगली फिल्म फोन भूत की कोस्टार के साथ आएगी।

Katrina Kaif will be seen in ‘Koffee With Karan 7’

फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी हैं। सोशल मीडिया पर कटरीना ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे कैप्शन में उन्होंने लिखा है- Anyone for koffee ??। शेयर की गई इन तस्वीरों में कटरीना ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही है। कहा जा रहा है कि कैट ने कोस्टार्स के साथ मिलकर इस एपिसोड की शूटिंग कर ली है।

वहीं खबरों की माने तो विक्की कौशल ‘कॉफी विद करण 7’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ नजर आएंगे। यह भी कहा गया कि दोनों ने शो में अपने-अपने पार्टनर कैटरीना कैफ और कियारा आडवाणी के बारे में बात की। अगर ऐसा है तो फैंस के लिए एक रोमांचक बात यह है कि सिद्धार्थ पहली बार कियारा के बारे में खुलकर बात करते नजर आएंगे।

र्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना की ‘फोन भूत’ इस साल के अंत तक रिलीज होगी। इसके बाद उनके पास सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ और विजय सेतुपति के साथ ‘मेरी क्रिसमस’ भी है।

ये भी पढ़ें  : तापसी पन्नू की फिल्म ‘दोबारा’ का नया पोस्ट मेकर्स ने रिलीज किया, फिल्म में दिखेगी मर्डर म‍िस्‍ट्री

ये भी पढ़ें : फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ बॉक्स ऑफिस पर हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular