Tuesday, September 27, 2022
Homeबॉलीवुडकोरोना की चपेट में आए किच्चा सुदीप, फिल्म 'विक्रांत रोणा' का प्रमोशन...

कोरोना की चपेट में आए किच्चा सुदीप, फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ का प्रमोशन नहीं कर पाएंगे

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Kichcha Sudeep Covid Positive : कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं। जल्द ही किच्चा सुदीप स्टारर फिल्म ‘विक्रत रोणा’ रिलीज होने वाली है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब एक्टर से जुड़ी एक दुखद खबर सामने आई है कि किच्चा सुदीप कोरोना संक्रमण की गिरफ्त में आ गए हैं।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक वो शायद ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रांत रोना’ का प्रमोशन कर पाएंगे। यह फिल्म अब से ठीक 8 दिन बाद 28 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। किच्चा हाल के दिनों में अस्वस्थ थे, जिसके बाद उन्होंने एक COVID-19 परीक्षण किया, जिसकी रिपोर्ट सकारात्मक आई है। आपको बता दें कि अभिनेता कुछ समय के लिए अस्पताल में भर्ती भी थे, लेकिन अब वह पहले से बेहतर घर वापस आ गए हैं, हालांकि उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है।

अब बात करें एक्टर की तो किच्चा सुदीप साउथ के सुपरस्टार है, हालांकि अजय देवगन के साथ हुए भाषाई विवाद के बाद हिंदी बेल्ट में भी उन्हें पहचाना जाने लगा है। सुदीप ने हिंदी और ‘राष्ट्रीय भाषा’ के रूप में इसकी स्थिति को लेकर काजोल के पति और दृश्यम स्टार के साथ सोशल मीडिया पर जोरदार बहस की थी।

इस साल अप्रैल में सुदीप ने एक कार्यक्रम में कहा कि हिंदी ‘अब भारत की राष्ट्रीय भाषा नहीं है’। अजय ने ट्विटर पर उनके बयान पर सवाल उठाते हुए एक लंबा नोट लिखा और उन्होंने सुदीप को टैग भी किया था। बरहाल किच्चा सुदीप की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘विक्रात रोणा’ 28 जुलाई को सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें : ‘शिक्षा मंडल’ नाम की एक नई वेब सीरीज़ का फर्स्ट लुक आउट, जिसमें एजुकेशन सिस्टम में हो रहे काले घोटालों का पर्दाफाश होगा

ये भी पढ़ें : श्वेता तिवारी ने रेड कलर की फ्रिल डिजाइन वाली साड़ी पहन मचाया कोहराम, फैंस बोले-ओह माय गॉड

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular