Wednesday, February 1, 2023
Homeबॉलीवुडमेकर्स ने बदला कार्तिक की फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का नाम, अब...

मेकर्स ने बदला कार्तिक की फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का नाम, अब नाम रखा ‘सत्यप्रेम की कथा’

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Makers changed the name of Karthik film ‘Satyanarayana Ki Katha’ : कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म की सफलता को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। बीते दिन यानी 31 जुलाई को कार्तिक की को-एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का जन्मदिन था। इस मौके पर इन दोनों स्टार्स की अगली फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का नाम बदला गया। खबर आई है कि धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने से बचने के लिए मेकर्स ने कार्तिक-कियारा की फिल्म का नाम बदल दिया है।

दरअसल रविवार को कियारा के जन्मदिन के मौके पर कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर दोनों की एक तस्वीर शेयर की। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हैपी बर्थडे कथा, तुम्हारा सत्यप्रेम’। बता दें कि फिल्म का निर्देशन समीर विद्वंस कर रहे हैं। समीर ने भी कार्तिक के पोस्ट पर कमेंट किया, ‘मेरे सत्यप्रेम और कथा’। पहले इस फिल्म का नाम ‘सत्यनारायण की कथा’ था, लेकिन धार्मिक विरोध के बाद इसका नाम ‘सत्यप्रेम की कथा’ कर दिया गया है।

आपको बता दें कि कार्तिक फिल्म में सत्यप्रेम नाम के लड़के का किरदार निभाएंगे। वहीं कियारा के किरदार का नाम कथा है। कुछ समय पहले ही निर्देशक समीर भी फिल्म का नाम बदलने की बात कह चुके हैं। ‘सत्यनारायण की कथा’ के विरोध के बाद उन्होंने बयान भी जारी किया था। डारेक्टर ने कहा था, “किसी फिल्म का टाइटल चुनना एक रचनात्मक प्रक्रिया होती है और यह अपने आप आता है, हमने अपनी फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का नाम बदलने का फैसला किया है, ये फैसला इसलिए लिया गया है ताकि लोगों की भावनाओं को ठेस न पहुंचे, भले ही ऐसा अनजाने में हो रहा हो”। फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ इस साल नवंबर में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें  : पोन्नियन सेल्वन-1 का पहला गाना ‘कावेरी से मिलने’ रिलीज, ये सांग ए.आर रहमान ने गाया

ये भी पढ़ें : हुमा कुरैशी ब्लैक जैकेट और डैपर लूक में बेहद खूबसूरत लगी, देखे फोटो

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular