Friday, February 3, 2023
Homeबॉलीवुडबॉलीवुड एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन, शोक में डूबे फैंस

बॉलीवुड एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन, शोक में डूबे फैंस

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Mithilesh Chaturvedi Passes Away : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि मिथिलेश चतुर्वेदी ने 3 अगस्त की शाम लखनऊ में अंतिम सांस ली। वह हृदय संबंधी समस्याओं से पीड़ित थे।

कुछ समय पहले मिथिलेश चतुर्वेदी को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद वह होमटाउन लखनऊ शिफ्ट हो गए थे, ताकि सेहत की देखभाल हो सके। मिथिलेश चतुर्वेदी के निधन की पुष्टि उनके दामाद ने की है। आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने मिथिलेश की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता थे, आपने मुझे दामाद नहीं बल्कि एक बेटे के तरह अपना प्रेम दिया। भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करें।

डायरेक्टर जयदीप सेन ने बताया है कि मिथिलेश चतुर्वेदी को कुछ दिन पहले हार्ट अटैक आया था। इसलिए रिकवर होने के लिए वह होमटाउन लखनऊ गए थे। जयदीप सेन ने कहा, ‘मिथिलेश जी के साथ मेरा बहुत ही करीबी रिश्ता था। ‘कोई मिल गया’ और ‘क्रेजी 4’ में मुझे उनके साथ काम करने का सौभाग्य मिला था। ‘क्रेजी 4’ बतौर निर्देशक मेरी पहली फिल्म थी।

मिथलेश चतुर्वेदी ने 1997 में फिल्म भाई-भाई से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, इसके बाद उन्होंने रोड गांधी माय फादर, जैसी कई फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया। साल 2020 में वह स्कैम 1992 में भी नजर आए। मिथलेश चतुर्वेदी फिल्म बंचदा पर काम कर रहे थे।

हम आपको बता दें कि मिथिलेश चतुर्वेदी ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया, जिनमें ऋतिक रोशन के साथ ‘कोई… मिल गया’, ‘कृष’ और सनी देओल के साथ ‘गदर एक प्रेम कथा’ में काम किया है। इन फिल्मों के अलावा वह ‘सत्या’, ‘बंटी और बबली’, ‘ताल’, ‘रेडी’, ‘अशोक’ और ‘फिजा’ जैसी कई अन्य फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं। एक्टर को आखिरी बार अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में देखा गया था।

ये भी पढ़ें : जाह्नवी कपूर येलो कलर के सूट में नजर आई, एक्ट्रेस का सिंपल लुक फैंस के बीच छाया

ये भी पढ़ें : शहनाज गिल कीचड़ में लेट-लेटकर पोज देती नजर आई, कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘स्पा टाइम’

Connect With Us : Twitter, Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular