Wednesday, February 1, 2023
Homeबॉलीवुडमुनव्वर फारूकी का लेटेस्ट सॉन्ग 'ख्वाब' रिलीज, ये गाना उनके करियर की...

मुनव्वर फारूकी का लेटेस्ट सॉन्ग ‘ख्वाब’ रिलीज, ये गाना उनके करियर की जर्नी को दर्शाता है

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood News :

Munawar Faruqui ‘Khawab’ Song Out : बॉलीवुड सुपरस्टार कंगना रनौत के ओटीटी शो लॉकअप के विनर मुनव्वर फारूकी किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं है। लॉकअप शो जीतने के बाद मुनव्वर फारुकी का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है। इस समय मुनव्वर का नाम अपने लेटेस्ट गाने की वजह से सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में मुनव्वर फारूकी का गाना ‘ख्वाब’ रिलीज हुआ है। इस गाने को लेकर फैंस सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

मुनव्वर फारूकी का ख्वाब गाना हुआ रिलीज

मुनव्वर ने अपना लेटेस्ट गाना ख्वाब रिलीज किया है। दरअसल मुनव्वर फारूकी ने इस लेटेस्ट गाने को अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। इस गाने में मुनव्वर फारूकी रैप के जरिए अपने संघर्ष की कहानी बता रहे हैं। इसके साथ ही ख्वाब गाने में मुनव्वर फारूकी ने अपनी काव्य शैली का भी जिक्र किया है। सच कहूं तो यह गाना मुनव्वर फारूकी उनके करियर के सफर को दिखाता है।

सोशल मीडिया पर छाया ख्वाब

लॉकअप फेम मुनव्वर फारूकी का लेटेस्ट सॉन्ग ख्वाब रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेड कर रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर मुनव्वर का ख्वाब गाना ट्रेंडिग में टॉप पर बना हुआ है। जिसके तहत फैन्स उनके इस गाने को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फैन्स को मुनव्वर फारूकी का ख्वाब गाना काफी पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ें : दिलजीत दोसांझ की ‘जोगी ‘का टीजर आउट, दिखी 1984 के दंगो की झलक

ये भी पढ़ें : ‘लाइगर’ का यूएस में स्पेशल प्रीमियर होगा, अनन्या-विजय ने दी जानकारी

Connect With Us : Twitter, Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular