Wednesday, February 1, 2023
Homeबॉलीवुडपकंज त्रिपाठी की मोस्ट अवेडेट वेब सीरीज 'क्रिमिनल जस्टिस 3' का दमदार...

पकंज त्रिपाठी की मोस्ट अवेडेट वेब सीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस 3’ का दमदार टीजर रिलीज

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Pankaj Tripathi Web Series Criminal Justice 3 Teaser Out : अपराध और न्याय दो ऐसे पहलू हैं, जिनका संबंध हमेशा एक दूसरे से बना रहता है। कई बार अपराधी और अपराधी खुद को बचाने के लिए लाख कोशिश करते हैं, लेकिन न्याय के सामने एक भी नहीं चलता और अंत में जीत न्याय की ही होती है। कुछ ऐसा ही कहानी है बॉलीवुड सुपरस्टार पंकज त्रिपाठी की आने वाली वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस 3 की। जी हां, हाल ही में इस वेब सीरीज का दमदार टीजर रिलीज किया गया है।

क्रिमिनल जस्टिस 3 का टीजर रिलीज

क्रिमिनल जस्टिस वेब सीरीज के पहले दो सीजन ने काफी हलचल मचा रखी है। इन दोनों ही सीजन में मिर्जापुर के कालीन भईया यानी पंकज त्रिपाठी ने अपनी दमदार अदाकारी के दम पर महफिल लूटी है। इसी बीच क्रिमिनल जस्टिस 3 के ताजा टीजर वीडियो पर नजर डालें तो आप देख सकते हैं कि पंकज त्रिपाठी बतौर वकील माधव मिश्रा की भूमिका में अपनी ताकत दिखाते नजर आ रहे हैं। इस बार क्रिमिनल जस्टिस की टैग लाइन अधूरा सच है। जिसमें माधव मिश्रा अपने मुवक्किल को बचाते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में टीजर के दौरान आपको माधव मिश्रा ये कहते हुए भी ये दिखाई दे रहे हैं कि ”जीत आपकी या मेरी नहीं है, जीत हमेशा न्याय की होनी चाहिए।” क्रिमिनल जस्टिस 3 के इस टीजर वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

कब रिलीज होगी क्रिमिनल जस्टिस 3

पंकज त्रिपाठी स्टारर क्रिमिनल जस्टिस 3 के इस दमदार टीजर को देखने के बाद फैंस को इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में हर तरफ ये चर्चा काफी तेज हो गई है कि कब रिलीज होगी ये धमाकेदार वेब सीरीज। हालांकि अभी तक मेकर्स की ओर से क्रिमिनल जस्टिस 3 की कोई आधिकारिक रिलीज डेट नहीं दी गई है। लेकिन कहा जा रहे हैं कि पंकज त्रिपाठी की यह सीरीज अगले महीने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें : आलिया भट्ट रफल्ड जींस पहने नजर आईं, एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखा

ये भी पढ़ें : आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का पहला गाना ‘ला इलाज’ रिलीज, हौसलों की उड़ान भरती दिखीं आलिया

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular