Monday, January 30, 2023
Homeबॉलीवुडपोन्नियन सेल्वन-1 का पहला गाना ‘कावेरी से मिलने’ रिलीज, ये सांग ए.आर...

पोन्नियन सेल्वन-1 का पहला गाना ‘कावेरी से मिलने’ रिलीज, ये सांग ए.आर रहमान ने गाया

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Ponniyin Selvan Song ‘Kaveri se Milen’ Out : साउथ सिनेमा की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन काफी समय से चर्चाओं में है। फैंस इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म से कई स्टार्स के पोस्टर सामने आ चुके हैं। वहीं अब इस फिल्म का पहला गाना ‘कावेरी से मिलने’ रिलीज हो गया है, जो इंटरनेट पर हिट हो गया है। इस गाने में ऑस्कर विनर सिंहर ए.आर रहमान (A.R.Rahman) ने गाया है। फिल्म पोन्नियां सेल्वन-1 के पहले गाने को पूरी कास्ट और क्रू की मौजूदगी में एक्सप्रेस एवेन्यू मॉल में भव्य तरीके से लॉन्च किया गया है। जानकारी के मुताबिक ये गाना फिल्म की शुरुआत में होगा।

पोन्नियन सेल्वन की बात करें तो, मणिरत्नम की ये फिल्म 10वीं सदी के आस-पास की है जो कि 500 करोड़ के बजट की बनी है। फिल्म दो पार्ट में रिलीज होगी, दोनों ही पार्ट को एक साथ ही शूट किया जा रहा है। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, प्रकाश राज, तृषा, कार्थी, शोभिता और धुलिपाला जैसे एक्टर नजर आएंगे। बता दे, पोन्निई सेलवन’ एक हिस्टोरिक ड्रामा है, जो तमिल में बन रही है। ये 1995 में आई कल्कि कृष्णमूर्ति की नॉवेल पोन्नियन सेलवन पर निर्धारित है।

आपको बता दें, श्री सुभास्करन के लाइका प्रोडक्शंस द्वारा फिल्म को प्रस्तुत किया है साथ ही मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया गया है। मणिरत्नम के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ए.आर रहमान ने संगीत दिया है जो कि इसी साल 30 सितंबर को दुनिया भर में तमिल, हिंदी, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

ये भी पढ़ें : एक्ट्रेस पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने अहमदाबाद में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी

ये भी पढ़ें : हुमा कुरैशी ब्लैक जैकेट और डैपर लूक में बेहद खूबसूरत लगी, देखे फोटो

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular