Sunday, November 27, 2022
HomeबॉलीवुडPooja Bedi 'बिग बॉस 5' का हिस्सा बनीं और सलमान खान से...

Pooja Bedi ‘बिग बॉस 5’ का हिस्सा बनीं और सलमान खान से ही पंगा ले लिया

Pooja Bedi Birthday Special

- Advertisement -

पूजा बेदी 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। फिल्मों में अभिनय के अलावा हमेशा अपने बोल्ड अंदाज के कारण सुर्खियों में रहने वाली पूजा का जन्म 11 मई 1970 को हुआ था। हालांकि पूजा कई रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन जब वह ‘बिग बॉस 5’ का हिस्सा बनीं। वह काफी विवादों में रहीं।

दिग्गज एक्टर कबीर बेदी और मशहूर मॉडल प्रोतिमा बेदी की बेटी पूजा बेदी ने 1991 में फिल्म ‘विषकन्या’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। पूजा ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें स्टारडम हासिल नहीं हुआ।

पूजा बेदी ने ‘विषकन्या’, ‘लुटेरे’, ‘आतंक ही आतंक’ जैसी कई फिल्मों में काम किया लेकिन आमिर के साथ फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ से उन्हें पहचान मिली।

Pooja Bedi Birthday Special
Pooja Bedi Birthday Special

पूजा बेदी ने आमिर खान के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ में काम किया और आमिर के साथ लिपलॉक सीन की वजह से एक्ट्रेस खूब सुर्खियों में रहीं। इस फिल्म में उनके बोल्डनेस की भी खूब चर्चा हुई थी।

पूजा बेदी ‘झलक दिखला जा चुका’, ‘नच बलिए 3’, ‘खतरों के खिलाड़ी’ समेत टीवी के मशहूर शो ‘बिग बॉस’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। लेकिन ‘बिग बॉस 5’ में पूजा का शो के होस्ट और बॉलीवुड एक्टर सलमान खान से ही पंगा हो गया था।

पूजा बेदी ने सलमान खान पर बुरा व्यवहार करने का आरोप लगाया था। शो से बाहर होने पर ट्वीट कर सलमान को काफी भला-बुरा कहते हुए बताया था कि ‘एक्टर शो के कंटेस्टेंट को नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं’।

Pooja Bedi Birthday Special
Pooja Bedi Birthday Special

शो से बाहर होना पूजा बेदी को इतना नागवार गुजरा कि घर से बाहर निकलते ही सलमान खान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था।

Also Read : Ranveer Singh ने प्रिंटेड आउटफिट में दिए मेल फैशन गोल

Also Read : 75th Cannes Film Festival 2022 अक्षय कुमार से तमन्ना भाटिया तक कान्स के रेड कार्पेट पर दिखेंगे ये सेलेब्स

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular