Friday, February 3, 2023
Homeबॉलीवुडपंजाबी सिंगर बलविंदर सफरी का निधन, परिवार ने सोशल मीडिया पर दी...

पंजाबी सिंगर बलविंदर सफरी का निधन, परिवार ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Punjabi Singer Balwinder Safri Passes Away : पंजाबी इंडस्ट्री के जाने माने पंजाबी सिंगर बलविंदर सफारी का निधन हो गया है। उन्होंने 63 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। वह करीब 86 दिनों तक अस्पताल में रहे, जहां से उन्हें छुट्टी भी दे दी गई। धीरे-धीरे उसकी हालत में सुधार हो रहा था लेकिन वह जिंदगी की जंग हार गया। 26 जुलाई को उनका निधन हो गया। इस बात की जानकारी परिवार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में दी।

बताया जा रहा है कि बलविंदर सफरी को 20 अप्रैल 2022 को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दो दिन बाद उनकी ट्रिपल बाईपास सर्जरी हुई। सर्जरी के बाद बलविंदर सफरी को कुछ और दिक्कतें हुईं, जिसके चलते उन्हें एक और सर्जरी करानी पड़ी। ऐसे में सिंगर की हालत लगातार बिगड़ती चली गई और बलविंदर सफारी कोमा में चले गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब बलविंदर सफारी का सीटी स्कैन कराया गया तो उनके ब्रेन डैमेज का पता चला।

बलविंदर सिंह 86 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। जैसे ही वह कोमा से बाहर आए और ठीक हो रहे थे। हाल ही में उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिली थी लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी थी। बताया जा रहा है कि बलविंदर सफरी को इंग्लैंड के वोल्वरहैम्पटन के न्यू क्रॉस अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ये भी पढ़ें : कृति सैनन आज अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही, उनके जन्मदिन पर जाने कुछ अनसुनी बातें

ये भी पढ़ें : रणवीर सिंह को आईएए लीडरशिप अवार्ड्स 2022 में एंडोर्सर ऑफ द ईयर अवार्ड्स से सम्मानित किया गया

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular