Monday, January 30, 2023
Homeबॉलीवुडराजू श्रीवास्तव की हालत में थोड़ा सुधार, पत्नी का हाथ छूने की...

राजू श्रीवास्तव की हालत में थोड़ा सुधार, पत्नी का हाथ छूने की कोशिश

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव पिछले कईं दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती है। राजू श्रीवास्तव को जिम में दिल का दौरा पड़ गया था। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल ले जाया गया और वहां इलाज के लिए भर्ती कराया गया। तब से, कॉमेडियन अस्पताल में ही भर्ती है। उन्हें यहाँ वेंटिलेटर पर रखा गया था।

हालांकि हाल की रिपोर्टों में कहा गया है कि अभिनेता-हास्य अभिनेता ने सुधार के संकेत दिखाए थे और उन्हें वेंटिलेटर से हटा दिया गया था, जल्द ही रिपोर्ट में कहा गया कि उन्हें एक बार फिर बुखार के कारण जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया था। अब उनके स्वास्थ्य के संबंध में एक नई रिपोर्ट आई है और यह उनके सभी दोस्तों, परिवार और उनके लिए प्रार्थना करने वाले प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है।

रिपोर्ट के अनुसार, राजू श्रीवास्तव के मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना ने हाल ही में कॉमेडियन के स्वास्थ्य के बारे में एक सकारात्मक स्वास्थ्य अपडेट साझा किया। हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान सक्सेना ने खुलासा किया कि राजू के हाथ-पैर हिलने लगे हैं। उसने अपनी आँखें खोली हैं और अपनी पत्नी शिखा श्रीवास्तव की ओर देखा है।

राजू श्रीवास्तव ने शिखा का हाथ पकड़ने की कोशिश की 

सक्सेना ने यह भी कहा कि राजू श्रीवास्तव ने शिखा का हाथ पकड़ने और यह बताने की कोशिश की है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएगा। साइट – हिंदी में, अजीत सक्सेना को यह कहते हुए उद्धृत किया गया है, “राजू भैया के हापियर हिलने लगे हैं। आंख खोलकर अपनी पत्नी की सेवा कर रहे हैं। खाने की क्रिया को ठीक नहीं होना चाहिए”

साइट ने यह भी बताया कि राज्यसभा के पूर्व सदस्य विनय कटियार ने भी राजू के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की। कॉमेडियन तेजी से बेहतर हो रहे हैं। खैर, ऐसा लग रहा है कि कॉमेडियन के लिए उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों की दुआओं ने कमाल कर दिया है। आइए आशा करते हैं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाए। राजू श्रीवास्तव को उनकी स्टैंड-अप कॉमेडी के लिए जाना जाता है। कॉमेडियन के रूप में खुद का नाम बनाने के अलावा, राजू ने बॉलीवुड फिल्मों जैसे मैंने प्यार किया, तेज़ाब, बाजीगर, और भी बहुत कुछ किया है।

ये भी पढ़ें : आशीष शर्मा की फिल्म ‘हिंदुत्व’ का मोशन पोस्टर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular