Wednesday, September 28, 2022
Homeबॉलीवुडकॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का दिल का दौरा पड़ने से हालत नाज़ुक बनी...

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का दिल का दौरा पड़ने से हालत नाज़ुक बनी हुई, पीएम मोदी ने की कॉमेडियन की पत्नी से बात

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : 

Raju Srivastava Condition Critical and PM Modi spoke to the Comedian’s wife : स्टैंड-अप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की दिल का दौरा पड़ने से हालत नाजुक बनी हुई है। अस्पताल के एक सूत्र ने बताया है कि आईसीयू में राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक है। सूत्र ने बताया कि कॉमेडियन की हालत स्थिर नहीं है और उन्हें डॉक्टरों की कड़ी निगरानी में रखा जा रहा है।

राजू श्रीवास्तव को पिछले 46 घंटे से होश नहीं आया है और डॉक्टरों ने कहा है कि उन्हें ब्रेन डैमेज हुआ है। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा को फोन कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और सहयोग की पेशकश की।

इसके अलावा, प्रधानमंत्री मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजू श्रीवास्तव के परिवार से उनकी स्थिति के बारे में पूछताछ करने के लिए बात की है। आपको बता दें कि 10 अगस्त को जिम में कसरत करने के दौरान राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में एडमिट करवाया गया था। पिछले दो दिन से डॉक्टर्स भरपूर कोशिश कर रहे हैं, लेकिन राजू श्रीवास्तव की हालत नाज़ुक बनी हुई है।

वहीं राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने अपने पिता की मौजूदा स्थिति के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके पिता इस वक्त वेंटिलेटर पर हैं और डॉक्टरों की एक टीम उन्हें होश में लाने में जुटी हुई है, वो इस वक्त पूरी तरह से डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

ये भी पढ़ें : ऑरेंज कलर के ऑफ-शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस में हिना खान का ग्लैमरस अंदाज, देखें तस्वीरें

ये भी पढ़ें : लाल सिंह चड्ढा का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, कमाए इतने करोड़

Connect With Us : Twitter, Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular