Wednesday, February 1, 2023
Homeबॉलीवुडअक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' की 10 दिन में इतनी हुई कमाई,...

अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ की 10 दिन में इतनी हुई कमाई, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं पाई

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood News :

Raksha Bandhan Box Office Collection day 10 : नकारात्मक माहौल के बीच रिलीज हुई ‘रक्षा बंधन’ अक्षय कुमार की फिल्म को बॉयकॉट का सामना करना पड़ा था। लेकिन भाई-बहन के कॉन्सेप्ट पर बनी इस फैमिली फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया। हालांकि फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन हो चुके हैं और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। इस बीच त्योहार की छुट्टी भी थी लेकिन फिल्म कोई कमाल नहीं कर पाई।

फिल्म ‘रक्षा बंधन’ का कुल बजट 70 करोड़ रुपये है लेकिन 10 दिनों में यह फिल्म बजट के आधे से कुछ ही ज्यादा ही निकाल पाई है। फिल्म ने 10वें दिन यानि शनिवार को महज 1.20 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिसके बाद ‘रक्षा बंधन’ का कुल कलेक्शन 42.30 करोड़ रुपये पर पहुंच गया है, जो बहुत कम है। इसमें कोई शक नहीं कि इस कलेक्शन के साथ ‘रक्षा बंधन’ अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल होती नजर आ रही है। इस फिल्म का प्रदर्शन अक्षय कुमार के लिए काफी तनाव का विषय है क्योंकि उनकी पिछली फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को भी दर्शकों ने नापसंद किया था।

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी एक ऐसे मिडिल क्लास भाई के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जीवन की परेशानियों और अपनी बहनों की जिम्मेदारी उठाता नजर आता है। वहीं उसकी अपनी शादी भी अधर में लटकी हुई है। फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट भूमि पेडनेकर हैं जबकि उनकी बहन के रोल में एक्ट्रेस सादिया खतीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत हैं।

ये भी पढ़ें : दिलजीत दोसांझ की ‘जोगी ‘का टीजर आउट, दिखी 1984 के दंगो की झलक

ये भी पढ़ें : मुनव्वर फारूकी का लेटेस्ट सॉन्ग ‘ख्वाब’ रिलीज, ये गाना उनके करियर की जर्नी को दर्शाता है

Connect With Us : Twitter, Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular