Tuesday, September 27, 2022
Homeबॉलीवुडफिल्म रक्षाबंधन का तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आया, फिल्म कुछ खास...

फिल्म रक्षाबंधन का तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आया, फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पाई

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : 

Raksha Bandhan Box Office Collection Day 3 : अक्षय कुमार की एक और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है। ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के बाद गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘रक्षा बंधन’ भी दर्शकों को बांध नहीं पा रही है। हर दिन फिल्म का कलेक्शन कम होता जा रहा है। वीकेंड पर भी फिल्म में कुछ खास नहीं है। अक्षय कुमार की फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर रही है।

रक्षाबंधन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में तीसरे दिन 5-7 प्रतिशत तक हाइक देखने को मिला है। जिससे कलेक्शन पर कुछ खास फर्क नहीं पड़ा है। शुरू के तीन दिन रक्षाबंधन का बिजनेस स्लो रहा है मगर रविवार और स्वतंत्रता दिवस पर ये कलेक्शन उठने की उम्मीद है। शायद इन दो दिनों के बाद फिल्म 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाए।

तीसरे दिन किया इतना बिजनेस

रक्षाबंधन ने तीसरे दिन करीब 6.30-7 करोड़ का बिजनेस किया है। जिसके बाद फिल्म का टोटल करीब 21 करोड़ हो जाएगा। फिल्म ने पहले दिन 8.20 करोड़ का और दूसरे दिन 6.40 करोड़ का बिजनेस किया था।

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन को त्योहार पर रिलीज होने का कोई फायदा नहीं मिला है। फिल्म को लंबे वीकेंड पर रिलीज कर अच्छा बिजनेस करने की योजना के साथ लाया गया था, लेकिन इसका कोई असर नहीं दिख रहा है। उसी दिन रक्षा बंधन के साथ आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा रिलीज हुई थी। इस फिल्म के कलेक्शन में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिल रहा है। दोनों ही फिल्में फ्लॉप साबित हो रही हैं।

रक्षाबंधन की बात करें तो इस फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर अहम किरदार निभाती नजर आई हैं।

ये भी पढ़ें : सलमान खान पर जिस काले हिरण को मारने का आरोप लगा था अब उसका बनेगा स्टेच्यू , राजस्थान के बिश्नोई समाज ने किया एलान

ये भी पढ़ें : हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐनी हेचे का हुआ निधन, प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट शेयर कर ऐनी को श्रद्धांजलि दी

Connect With Us : Twitter, Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular